Move to Jagran APP

वफादारी देख कुत्ते को पहनाई थी छह तोले सोने की चेन, गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस

बदमाशों को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस पर कुत्ते ने हमला कर दिया। किसी तरह पुलिसकर्मियों ने जान बचाई। कुत्ते के गले में छह तोले की सोने की चेन देखकर पुलिस वाले भी हैरान रह गए।

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 17 Mar 2020 11:01 AM (IST)Updated: Wed, 18 Mar 2020 11:40 AM (IST)
वफादारी देख कुत्ते को पहनाई थी छह तोले सोने की चेन, गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस
वफादारी देख कुत्ते को पहनाई थी छह तोले सोने की चेन, गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस

पटना, जेएनएन। धन संपत्ति का प्रदर्शन करने के लिए लोगों को सोने की चेन पहनते आपने देखा होगा, लेकिन किसी कुत्ते के गले में शायद ही आपने छह तोले सोने की चेन देखी होगी। कुत्ता भी एेसा जो पुलिस की ही टीम पर हमला कर दे। वफादार कुत्ते की बात ही एेसी निराली है कि मालिक ने उसके गले में चमचमाती सोने की चेन पहना रखी है।

loksabha election banner

ऐसा ही एक धनवान कुत्ता है जो बेगूसराय के रतनपुर थानाक्षेत्र में अपने धनाढ्य मालिक की रखवाली करता है। मामला रतनपुर ओपी के रतनपुर में सामने आया है। जहां बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए गई पुलिस टीम कुत्ते के गले में मोटी सोने की चेन देखकर हतप्रभ थी। गले में चमचमाती छह तोले सोने की चेन पहने कुत्ते ने अचानक पुलिस की टीम पर हमला कर दिया। कुत्ते के हमले में कुछ पुलिस अधिकारी घायल होने से बाल-बाल बच गए।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि रतनपुर में कुछ बदमाश एक घर में इकट्ठा हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने जब छापेमारी की तो बदमाश घर के अंदर खुद को बंद कर लिया। जब बदमाशों को लगा कि वे लोग पुलिस की पकड़ में आ जाएंगे तो उन्होंने कुत्ते को आगे कर दिया। बाद में पुलिस ने किसी तरह कुत्ते पर काबू पाया। इसके बाद बदमाशों की गिरफ्तारी संभव हो सकी।

एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि नगर निगम में हुई गोलीबारी की घटना के बाद पुलिस लगातार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि एक जगह छापेमारी के दौरान घर के मालिक का एक कुत्ता था जिसे सोने की जेवर पहना कर रखा गया था।

एसपी ने बताया कि फोर्स कुत्ते को हैंडिल करने में सक्षम नहीं थी, इसलिए उसको कमरे में बंद कर छापेमारी पूरी की गई। कहा कि यह जांच का विषय है कि कुत्ते के गले में सोने की चेन कहां से आई। उन्होंने कहा कि कुत्ते का मालिक इसके लिए जिम्मेवार है। इसकी जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.