पटना, जेएनएन। बिहार की राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ थाने में पारिवारिक विवाद के एक अनोखा मामला सामने आया है जहां एक बीवी के तानों से परेशान एक य़ुवक ने जानबूझ कर पहले जमकर शराब पी फिर शराब के नशे में ही खुद को गिरफ्तार करवाने थाने पहुंच गया और खुद की गिरफ्तारी की गुहार लगाने लगा। 
नशे में धुत्त युवक ने थानेदार से खुद को जबरन जेल भेजने की मांग करते हुए कह रहा था कि उसने बहुत शराब पी रखी है। खुद को वह गोविंदपुर निवासी प्रदीप चौहान बता रहा था। युवक का कहना था कि वह मजदूरी करता है और तीन दिनों से ठेकेदार ने उसे पैसे नहीं दिये हैं।
उसने बताया कि जैसे ही मैं शाम को घर पहुंचता हूं मेरी पत्नी घर में घुसते ही पैसे को लेकर झगड़ा करने लगती है और मारपीट करने लगती है। इसीलिए उसने आज उधार में शराब लेकर जमकर शराब पी है और थाने पहुंचा है ताकि शराब पीने के अपराध में पुलिस उसे गिरफ्तार कर ले।
युवक की जब जांच की तो उसमें भी शराब पीने की पुष्टि हुई। उसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद उसे जेल भेज दिया। प्रदीप ने रोते हुए बताया कि उसकी बीवी का नाम सुन्दरी देवी है। वह शराब का आदी नहीं है लेकिन पत्नी की वजह से उसने शराब पी। उसने बताया कि बच्चे स्कूल जाते हैं, स्कूल में फीस भी देनी पड़ती है और स्कूल वाले भी परेशान कर रहे थे।
इस तरह बिल्कुल अलग तरह के मामले को देखकर फुलवारीशरीफ थाने के थानेदार से लेकर दारोगा तक सभी सकते में थे। काफी देर तक थाने में हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा और लोग तमाशबीन बने रहे। 

Posted By: Kajal Kumari