Move to Jagran APP

दोस्तों को सबक सिखाने के लिए जीजा ने रची साली के सामूहिक दुष्कर्म की कहानी

अपने दोस्तों से हुई मारपीट का बदला लेने के लिए एक युवक ने खतरनाक साजिश रच डाली, जिसका खुलासा होने पर पुलिस भी हैरान रह गई। युवक ने एक नाबालिक के साथ सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया।

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 23 Oct 2018 02:01 PM (IST)Updated: Tue, 23 Oct 2018 02:01 PM (IST)
दोस्तों को सबक सिखाने के लिए जीजा ने रची साली के सामूहिक दुष्कर्म की कहानी
दोस्तों को सबक सिखाने के लिए जीजा ने रची साली के सामूहिक दुष्कर्म की कहानी

पटना [जेएनएन]। मुजफ्फरपुर में नाबालिग लड़की से फर्जी गैंगरेप का मामला सामने आया है, जिसे जानकर पुलिस भी हैरान है। एक युवक ने नौवीं में पढ़ने वाली लड़की को अपनी साली बताकर उसके साथ गैंगरेप की प्राथमिकी थाने में दर्ज करा दी। लेकिन, जब पोल खुला तो सच्चाई सामने आई। 

loksabha election banner

दिलीप नाम का एक युवक कभी बिजनेस पार्टनर रहे अपने चार दोस्तों को सबक सिखाने के लिए सामूहिक दुष्कर्म की कहानी रची । उसने थाने को सूचित किया कि उसकी 16 वर्ष की साली के साथ चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। ये सूचना मिलते ही तुरत पुलिस ने जांच शुरू की। 

पुलिस तत्काल दिलीप को साथ लेकर उन चारों आरोपियों के घरों पर धावा बोल दिया लेकिन कहीं भी आरोपी नहीं पकड़े गए। वहीं दिलीप ने मीडिया को भी बताया कि उसकी पहचान के चार युवकों ने उसकी साली के साथ उसके सामने ही रातभर दुष्कर्म किया है।

पुलिस ने महज पांच घंटों के भीतर इस घटना की सच्चाई सामने ला दी। इस मामले की तहकीकात से परेशान पुलिस ने जब पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया तो डॉक्टर ने जांच रिपोर्ट में रेप की वारदात से साफ इनकार कर दिया।

जब गहराई से छानबीन हुई तो पता चला कि दिलीप कथित पीड़िता का जीजा है ही नहीं। वो पीड़िता उसकी पत्नी के साथ एक ब्यूटी पार्लर में काम करती है और दिलीप ने उसे साली कहकर अपने घर में रखा हुआ है।

दिलीप द्वारा बताये गए घटना की रात दिलीप की पत्नी भी घर में मौजूद नहीं थी। पुलिस की पूछताछ में यह भी उजागर हो गया कि दिलीप शराब कारोबार में पहले भी जेल जा चुका है। इसकी पुष्टि उसने खुद पुलिस के सामने की। साथ ही बताया कि कारोबर नहीं करने की वजह से दिलीप का आरोपियों से संबंध खराब हो चुका है।

जांच में खुलासा हुआ कि आपसी विवाद में हुई मारपीट के बाद बदला लेने की नीयत से दिलीप ने अपने पुराने पार्टनरों के खिलाफ कथित साली से सामूहिक दुष्कर्म की साजिश रची। पुलिस ने दिलीप को जहां हिरासत में ले लिया है, वहीं लड़की के माता-पिता को भी बुलाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.