Move to Jagran APP

गले में बंधी थी पिस्तौल, शरीर पर लिखा था- मैं अपराधी हूं, देखकर हंस रहे थे लोग

पुलिस ने बख्तियारपुर से एक शातिर बदमाश को धर दबोचा और उसके गले में पिस्तौल की माला पहना दी और उसके शरीर पर पर्चा चिपका दिया जिसपर लिखा था मैं अपराधी हूं।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 10 Feb 2018 04:01 PM (IST)Updated: Sun, 11 Feb 2018 11:15 PM (IST)
गले में बंधी थी पिस्तौल, शरीर पर लिखा था- मैं अपराधी हूं, देखकर हंस रहे थे लोग
गले में बंधी थी पिस्तौल, शरीर पर लिखा था- मैं अपराधी हूं, देखकर हंस रहे थे लोग

पटना [जेएनएन]। बीच सड़क पर अपराधी के गले में कट्टा और गोलियां लटक रही थीं और उसके शरीर में कई जगह कागज चिपका हुआ था जिसपर लिखा था मैं अपराधी हूं, रॉकी उर्फ बबलू उर्फ बल्लू बलराम। उसके साथ ही एनाउंसमेंट हो रही थी- सुनिए, सुनिए, सुनिए। यही है अपराधी रॉकी। इसी ने जर्दा व्यवसायी से रंगदारी मांगी थी। इससे डरने की कोई जरूरत नहीं। इसे पहचान लीजिए।

loksabha election banner

बता दें कि कई संगीन वारदात को अंजाम दे चुके रॉकी उर्फ बबलू उर्फ बल्लू बलराम को बख्तियारपुर थानेदार दीवान एकराम खान ने सरेआम बेइज्जत किया। जेल भेजने से पहले पुलिसवालों ने इस अपराधी के गले में कट्टा और गोलियां लटका दीं। फिर उसके शरीर पर मैं अपराधी रॉकी उर्फ बबलू कुमार लिखा कागज चिपका दिया गया।

हाल यह था कि बच्चे से लेकर बूढ़े तक इस अपराधी की हालत देख हंस रहे थे और वह सिर तक नहीं उठा सका। सैंकड़ों की भीड़ पुलिस जिंदाबाद के नारे लगाकर तालियां बजा रही थीं। लोगों ने कहा कि ऐसे अपराधी के लिये यह जरूरी था। आगे-आगे अपराधी रॉकी, उसके पीछे पूरी पुलिस फोर्स और सैकड़ों की भीड़। इसी अंदाज में पुलिस अपराधी को कोर्ट तक ले गयी।

दरअसल, बुधवार को विशेष पुलिस टीम ने बख्तियारपुर स्टेशन के पास से जर्दा व्यवसायी ममोज चौरसिया से रंगदारी मांगने वाले रॉकी को पकड़ा था। उसने  रुपये नहीं देने पर व्यवसायी को पूरे परिवार सहित मारने की धमकी दी थी। पुलिस को वह आठ साल से वह चकमा दे रहा था। इतना ही नहीं, उसने जीआरपी के एक हवलदार को भी गोली मारी थी और कई लोगों की  हत्या में भी उसका हाथ था।

बख्तियारपुर थानेदार ने अपराधी को सरेआम घुमाया ’ लोगों ने खूब बजायी तालियां, सिर नहीं उठा सका रॉकी
रॉकी की गिरफ्तारी के बाद उसे बाढ़ जेल में न रख बेउर जेल भेजा गया। बाढ़ में रहने पर वह कई तरह की साजिश रच सकता था। वहां भी उसे कड़ी सुरक्षा के बीच रखा गया है। हर हरकत पर जेल प्रशासन नजर रख रहा है। 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.