Move to Jagran APP

बिहार बीजेपी प्रदर्शनी के जरिए दिखाएगी पीएम मोदी का प्रभावशाली व्यक्तित्व, नमो चाय का स्टाल भी लगाया गया

PM Modi Birthday देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदो की जन्मतिथि पूरे बिहार में उत्साह से मनाई जा रही है। प्रधानमंत्री के जन्मदिन के मौके पर बिहार बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में पीएम के प्रभावशाली व्यक्तित्व और उनके द्वार चलाई जा रही योजनाओं की प्रदर्शनी भी लगाई गई है।

By Rahul KumarEdited By: Published: Fri, 17 Sep 2021 11:13 AM (IST)Updated: Fri, 17 Sep 2021 11:13 AM (IST)
बिहार बीजेपी प्रदर्शनी के जरिए दिखाएगी पीएम मोदी का प्रभावशाली व्यक्तित्व, नमो चाय का स्टाल भी लगाया गया
देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी। जागरण आर्काइव

पटना, आनलाइन डेस्क। PM Modi Birthday देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi)  की जन्मतिथि पूरे बिहार में उत्साह से मनाई जा रही है। प्रधानमंत्री की जन्मतिथि के मौके पर पर एनडीए के सभी दलों की ओर से तैयारियां की गई हैं। बिहार बीजेपी (Bihar BJP) ने इसको लेकर पार्टी कार्यालय में बेहद खास इंतजाम किया है। भारतीय जनता पार्टी के दफ्तर में कई तरह के आयोजन किए जा रहे हैं। प्रदेश कार्यालय में प्रधानमंत्री मोदी के 71वें जन्मदिन पर उनके व्यक्तित्व पर आधारित प्रदर्शनी भी लगाई गई है। इस प्रदर्शनी के जरिए पीएम मोदी के प्रभावशाली व्यक्तित्व के साथ-साथ उनके बचपन से जुड़ी यादों को शामिल किया गया है। खास बात यह है कि प्रदेश कार्यालय में नमो चाय का स्टाल भी लगाया गया है। 

loksabha election banner

बीजेपी कार्यालय में नमो चाय स्टाल

बिहार बीजेपी कार्यालय में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जन्मतिथि को लेकर खास आयोजन हो रहा है। दफ्तर को पूरी तरह से सजा दिया गया है। प्रदेश कार्यालय में पीएम मोदी के व्यक्तित्व को लेकर प्रदर्शनी भी लगाई गई है। पीएम मोदी के जीवन पर आधारित चित्र प्रदर्शनी का प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने शुभारंभ किया। इस चित्र प्रदर्शनी का  इसके जरिए प्रधानमंत्री के प्रभावशाली व्यक्तित्व और उनके द्वारा देश में चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी दी जाएगी। जानकारी के मुताबिक यह प्रदर्शनी 10 दिनों तक चलेगी। इसके साथ ही बीजेपी आफिस में नमो चाय का स्टाल भी लगाया गया है। जिसकी चर्चा हर ओर है। इसके साथ ही बीजेपी शुक्रवार से अगले 20 दिनों तक सेवा और समर्पण अभियान चलाएगी। 

प्रधानमंत्री मोदी की जन्मतिथि पर प्रदेश कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में शामिल बीजेपी नेता। जागरण

सीएम नीतीश देंगे 70 आक्सीजन प्लांट का तोहफा

सीएम नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी की जन्मतिथि पर उनको बधाई दी। इसके साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शुक्रवार को बिहारवासियों को 70 आक्सीजन प्लांट का तोहफा भी देंगे। स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय के मुताबिक मेगा वैक्सीनेश को लेकर पटना के पाटलिपुत्र काम्प्लेक्स में आयोजित कार्यक्रम में सीएम नीतीश कुमार के द्वारा 70 प्लांट का लोकार्पण किया जाएगा।

 30 लाख लोगों को लगेगा टीका

प्रधानमंत्री मोदी की जन्मतिथि पर बिहार सरकार की ओर कोरोना वायरस से बचाव को लेकर 30 लाख लोगों को टीका लगाने का लक्ष्य रखा गया है। इसको लेकर स्वास्थ्य विभाग ने पूरी तैयारी कर ली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.