संसू, मैरवा (सिवान): बिहार के सिवान जिले में बड़ा हादसा होने से टल गया। मैरवा दरौली मुख्य मार्ग पर बवना गांव समीप पिकअप और ऑटो के बीच रविवार की सुबह जोरदार टक्कर हो गई। इस घटना में ऑटो चालक समेत उसमें सवार दस लोग घायल हो गए। घायलों में आठ महिलाएं भी शामिल हैं। सुबह-सुबह हुई घटना के बाद घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों में शामिल चार महिलाओं को गंभीर चोटें आई हैं, जिन्हें बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

श्राद्ध कर्म से लौट रहा था परिवार 

बताया जाता है कि मैरवा थाना क्षेत्र के गोपाल चौक गांव के एक परिवार में श्राद्ध कर्म के बाद उस परिवार की महिलाएं सरयू नदी में स्नान करने के लिए ऑटो से दरौली जा रही थीं। इसी बीच जैसी ही उनका ऑटो मैरवा-दरौली मुख्य मार्ग के बवना निकट दुबेहा टोला की तरफ पहुंची कि से तेज रफ्तार में आ रही एक पिकअप ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर मारने से ऑटो पलट गया। ऑटो पर सवार दस लोग जख्मी हो गए। इनमें आठ महिलाएं शामिल हैं। घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों में शामिल चार महिलाओं को गंभीर चोटें आई हैं। 

 

पटनाः मोकामा में टैंकर ने साइकिल सवार किशोर को रौंदा

संवाद सूत्र मोकामा : मोकामा थाना क्षेत्र के मेकरा गांव के निकट एनएच 31 पर रविवार की सुबह अनियंत्रित टैंकर ने साइकिल सवार किशोर को रौंद दिया। दर्दनाक हादसे में मौके पर किशोर की मौत हो गई। मृतक की पहचान कन्हाईपुर गांव के निवासी के रूप में हुई है। हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच 31 पर जाम लगा दिया। युवक को रौंदने वाले टैंकर को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। घटना के बाद पुलिस के पहुंचने पर जाम हटाया जा सका। 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021