Move to Jagran APP

Bihar, Bhojpur Election 2020: आरा में केंद्रीय मंत्री आरके सिंह को काला झंडा दिखाकर विरोध , काफिले में शामिल गाड़ी पर भी हमला

भोजपुर में केंद्रीय मंत्रीआरके सिंह व राजनाथ सिंह भाजपा प्रत्याशी राघवेंद्र प्रताप सिंह के पक्ष में प्रचार करने पहुँचे थे। स्थानीय लोगों को जब इस बात की जानकारी मिली तो उनलोगों ने मंत्री की गाड़ी के सामने काला झंडा दिखाया तथा मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।

By Bihar News NetworkEdited By: Published: Wed, 21 Oct 2020 07:55 PM (IST)Updated: Wed, 21 Oct 2020 07:55 PM (IST)
Bihar, Bhojpur Election 2020: आरा में केंद्रीय मंत्री आरके सिंह को काला झंडा दिखाकर विरोध , काफिले में शामिल गाड़ी पर भी हमला
केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और आरके सिंह की तस्‍वीर।

आरा, जेएनएन : बिहार विधानसभा चुनाव में जीत  हासिल करने के लिए हर पार्टी के नेताओं का जनता के बीच आना जाना लगा हुआ है। इसी बीच कहीं न कहीं नेताओं को विरोध का भी सामना करना पड़ रहा है। आरा के भाजपा सांसद और केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह भी बीजेपी उम्मीदवारों के लिए चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। जनता से भाजपा उम्मीदवारों को वोट देने की अपील भी कर रहे हैं लेकिन कहीं न कहीं उनके खिलाफ लोगों में नाराजगी व्याप्त है। ताजा मामला भोजपुर जिले का है। जहां भाजपा सांसद और केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह का जबरदस्त विरोध किया गया।

loksabha election banner

काला झंडा दिखाकर लगाए गए मुर्दाबाद के नारे

भोजपुर जिले के बड़हरा विधानसभा क्षेत्र में आरा के सांसद व केंद्रीय मंत्री आरके सिंह को स्थानीय लोगों द्वारा काला झंडा दिखाया गया और मुर्दाबाद के नारे भी लगाए गए । बड़हरा विधानसभा क्षेत्र में केंद्रीय मंत्री व आरा के सांसद आरके सिंह बुधवार को भाजपा प्रत्याशी राघवेंद्र प्रताप सिंह के पक्ष में प्रचार के लिए बड़हरा विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे थे । स्थानीय लोगों को जब इस बात की जानकारी मिली तो उनलोगों ने मंत्री की गाड़ी के सामने काला झंडा दिखाया, मुर्दाबाद के नारे के साथ आरके सिंह वापस जाओ के नारे लगाए ।

लौहर फरना गांव के पास जनता ने विरोध किया शुरू

बता दें कि आजकल विधानसभा चुनाव को लेकर नेता अपनी पार्टी के पक्ष में वोट मांगने के लिए प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं। बीजेपी उम्मीदवार राघवेंद्र प्रताप सिंह के पक्ष में प्रचार करने के लिए बड़हरा में जब आरके सिंह चुनावी कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह के साथ जा रहे थे तो बड़हरा थाना इलाके के लौहर फरना गांव के पास जनता ने उनका विरोध करना शुरू कर दिया।  हाथों में काला झंडा लेकर भारी संख्या में मौजूद लोगों ने उनका जमकर विरोध किया और "आरके सिंह मुर्दाबाद" के नारे लगाने लगे।

काफिले  में शामिल गाड़ियों के शीशे पर हमला भी

काला झंडा दिखाने के दौरान मोदी कैबिनेट के मंत्री आरके सिंह का न सिर्फ विरोध किया गया बल्कि उनके  काफिले  में शामिल गाड़ियों के शीशे पर हमला भी किया गया। यह वाकया तब हुआ जब मंत्री की गाड़ी व काफिला लौहर फरना गांव से गुजर रहा था ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.