Move to Jagran APP

पटना के हर इलाके के लोगों को अपराधियों से खौफ, 14 दिन में लूट की 12 वारदात Patna News

पटना में अपराधी पुलिस से बेखौफ होकर वारदातों का अंजाम दे दे रहे हैं। लूट की 12 घटनाएं तो इसी ओर इशारे कर रही हैं। बदमाशों की फुटेज होने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Wed, 22 Jan 2020 08:25 AM (IST)Updated: Wed, 22 Jan 2020 08:25 AM (IST)
पटना के हर इलाके के लोगों को अपराधियों से खौफ, 14 दिन में लूट की 12 वारदात Patna News
पटना के हर इलाके के लोगों को अपराधियों से खौफ, 14 दिन में लूट की 12 वारदात Patna News

पटना, जेएनएन। 14 दिनों से राजधानी व आसपास के क्षेत्रों में लूट की बढ़ती वारदातें कुछ ऐसे इशारे कर रही हैं, जैसे लुटेरों को छूट मिल गई हो। सभी एरिया में अपराधी लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। जनवरी महीने में 12 से अधिक लूट की वारदात हो चुकी है। अब भी नौ लूटकांड में पुलिस के हाथ खाली हैं। अपराध की शैली से पुलिस अंदाजा लगा रही है कि एक ही गिरोह वारदात को अंजाम दे रहा है।

loksabha election banner

फुटेज के बावजूद हाथ हैं खाली

ज्यादातर घटनाओं में दो बाइक पर सवार चार अपराधी शामिल हैं। नौ थाना क्षेत्र में लूटकर फरार चल रहे इन अपराधियों का पुलिस के पास फुटेज भी है, पर ठिकाना कहां है, अपराधी कौन हैं, इसके बारे में पुलिस को खबर तक नहीं है। एक यही वजह है कि पटना में अपराधी बैखौफ होकर बड़ी-बड़ी वारदातों को अंजाम दे दे रहे हैं, और पुलिस हाथ मलते रह जा रही है।

इन थाना क्षेत्र में लूट और डकैती

तीन जनवरी से अबतक बाइक सवार अपराधियों ने बिहटा, दीघा, अगमकुआं, कदमकुआं, नौबतपुर, पीरबहोर, मोकामा, धनरूआ, पत्रकार नगर, गर्दनीबाग, एसकेपुरी, गौरीचक, मसौढ़ी में लूट की वारदात को अंजाम दिया है। इसमें अगमकुआं में डॉक्टर से कार लूट सहित अन्य तीन-चार लूट के मामलों में पुलिस आरोपितों को पकड़ सकी है।

पल्सर और अपाजे बाइक है अधिक पसंद

दीघा, बिहटा, नौबतपुर, पीरबहोर, कदमकुआं में हुई लूट में पल्सर और अपाचे बाइक का अपराधियों ने इस्तेमाल किया। दीघा और रूपसपुर को छोड़कर अन्य सभी वारदातों को दिन के 11 बजे से तीन बजे के बीच अंजाम दिया गया। हर वारदात में शामिल बदमाश हेलमेट और नकाब में ही थे। सभी की बोली भी स्थानीय थी। लेकिन अबतक पुलिस उनका पता तक नहीं लगा पाई है। इधर, लगातार बढ़ रही घटनाओं से व्यवसायियों में दहशत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.