Move to Jagran APP

अपहरण के बाद हत्‍या की बढ़ती वारदातों से सहमे लोग, अब बिहार में पॉलीटेक्निक छात्र का मर्डर

हार में इधर अपहरण के बाद हत्‍या की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं अपराधी। लोग दहशत में हैं। सारण में दो लड़कियों की हत्‍या के बाद अब पूर्वी चंपारण में अगवा कर छात्र को मार डाला।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Wed, 20 Nov 2019 05:23 PM (IST)Updated: Wed, 20 Nov 2019 11:41 PM (IST)
अपहरण के बाद हत्‍या की बढ़ती वारदातों से सहमे लोग, अब बिहार में पॉलीटेक्निक छात्र का मर्डर
अपहरण के बाद हत्‍या की बढ़ती वारदातों से सहमे लोग, अब बिहार में पॉलीटेक्निक छात्र का मर्डर

पूर्वी चंपारण, जेएनएन। बिहार में इधर अपहरण के बाद हत्‍या की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं अपराधी। लोग दहशत में हैं। सारण में अपहरण कर दो लड़कियों की हत्‍या के 24 घंटे भी नहीं बीते हैं कि पूर्वी चंपारण के मोतिहारी में इसी तरह की वारदात सामने आई है। मो‍तिहारी में अपहरण के बाद पॉलीटेक्निक छात्र की अपराधियों ने गोली मारकर हत्‍या कर दी। इसके बाद शव को दफना भी दिया गया। पुलिस ने धनौती नदी के किनारे बालगंगा नदी के पास से शव को बरामद किया है। मामले में मृतक छात्र के मामा व नाना समेत तीन को गिरफ्तार किया गया है।

loksabha election banner

बताया जाता है कि मोतिहारी के निकटवर्ती रघुनाथपुर से पांच दिन पहले पॉलीटेक्निक के छात्र साहिल तिवारी (सीजू) का अपरहरण हो गया था। बदमाशों ने बुधवार को हत्या कर शव को बालगंगा नदी के किनारे दफन कर दिया। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जमीन खोदकर शव को बरामद कर लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार साहिल गत शुक्रवार 15 नवंबर से ही लापता था। मलाही थाना क्षेत्र के ममारखा भैया टोला निवासी बृजभूषण तिवारी का पुत्र साहिल रघुनाथपुर में रहकर पाॅलीटेक्निक की पढ़ाई कर रहा था। बदमाशों ने साहिल का अपहरण करने के बाद शव को टुकड़े-टुकड़े कर धनौती नदी किनारे बालगंगा नदी के पास जेसीबी से खोदकर जमीन के अंदर छुपा दिया था। पुलिस ने शव निकालने के बाद दफन में प्रयुक्त खुदाई करने वाली जेसीबी मशीन को भी जब्त कर लिया है। 

गौरतलब है कि सारण में रविवार 17 नवंबर को पांच लड़कियों का बदमाशों ने अपहरण की कोशिश की थी, जिसमें से तीन लड़कियां जान बचाकर भाग निकलीं। लेकिन दो लड़कियों का अपहरण करने में बदमाश सफल रहे। इसमें से एक का शव सोमवार तथा दूसरे का शव मंगलवार को मिला था। घटना के 24 घंटे भी नहीं बीते हैं  कि अब मोतिहारी में पॉलीटेक्निक छात्र का अगवा कर मार डाला। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.