Move to Jagran APP

बिहार: सपना चौधरी के डांस प्रोग्राम मेंं पुलिस का लाठीचार्ज, मची भगदड़ में एक की मौत

बेगूसराय के बछवाड़ा थानाक्षेत्र के भरौल गांव में सपना चौधरी के डांस प्रोग्राम में पुलिस के लाठीचार्ज के बाद भगदड़ मच गई, जिससे एक युवक की कुचलकर मौत हो गई।

By Kajal KumariEdited By: Published: Fri, 16 Nov 2018 10:37 AM (IST)Updated: Fri, 16 Nov 2018 11:46 PM (IST)
बिहार: सपना चौधरी के डांस प्रोग्राम मेंं पुलिस का लाठीचार्ज, मची भगदड़ में एक की मौत
बिहार: सपना चौधरी के डांस प्रोग्राम मेंं पुलिस का लाठीचार्ज, मची भगदड़ में एक की मौत

पटना [जेएनएन]। बेगूसराय जिले में सपना चौधरी के कार्यक्रम में जुटी भीड़ पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया जिससे भगदड़ मच गई। इस भगदड़ में मची अफरातफरी में एक युवक की कुचल जाने से दर्दनाक मौत हो गई। वहीं कार्यक्रम में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

loksabha election banner

जिले के बछवाड़ा  थाना क्षेत्र के भरौल गांव में सपना चौधरी का कार्यक्रम चल रहा था। यह कार्यक्रम छठ महापर्व के अवसर पर आयोजित किया गया था। इसी दौरान लोगों के हुजूम ने लगी बल्लियों की बेरीकेटिंग तोड़ने का प्रयास किया। लोगों के इस कृत्य से पंडाल गिर गया और लोग बेकाबू हो उठे। लोगों को काबू करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज कर दी।

इस दौरान कार्यक्रम में भगदड़ मच गई। इस भगदड़ की चपेट में आकर साजन कुमार नाम के युवक की मौत हो गई। मामले में कई लोग बुरी तरह घायल हो गए। मामले के बाद से मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है। पूरे इलाके में सपना चौधरी के कार्यक्रम की चर्चा है। बता दें कि सपना का यहां दो दिवसीय कार्यक्रम होना है।

स्पीकरों से दी जा रही थी सूचना

भगदड़ होने के बाद लगातार स्पीकरों से कहा जा रहा था कि पंडाल से सभी लोग बाहर निकलें। भगदड़ न मचाएं। साथ ही लोगों को काबू करने के लिए पुलिस ने लाठियां भी चला दी। इसके बावजूद कार्यक्रम को आगे बढ़ाने की डिमांड होती रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.