Move to Jagran APP

शादीशुदा महिला से बेइंतहा प्यार करता था युवक, मिली एेसी सजा-ए-मौत, जानिए

शादीशुदा और दो बच्चों की मां से एक युवक बेइंतहा प्यार करता था। दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में लोगों ने देख लिया। उसके बाद युवक को लोगों ने बेरहमी से पीटा और जहर पिलाकर जान ले ली।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 08 Jul 2019 10:05 AM (IST)Updated: Tue, 09 Jul 2019 10:50 PM (IST)
शादीशुदा महिला से बेइंतहा प्यार करता था युवक, मिली एेसी सजा-ए-मौत, जानिए
शादीशुदा महिला से बेइंतहा प्यार करता था युवक, मिली एेसी सजा-ए-मौत, जानिए

पटना, जेएनएन। शादीशुदा और दो बच्चों की मां से एक युवक बेइंतहां प्यार करता था, लेकिन उसे कहां पता था कि उसके प्यार की एेसी सजा-ए-मौत मिलेगी कि जानकर लोगों की रूह कांप जाएगी। इस शख्‍स को लोगों ने ऐसी सजा दी की इंसानियत भी शर्मिंदा हो गई। भीड़ ने पहले तो प्रेमी की जमकर पिटाई की फिर पानी मांगने पर उसे जहर घुला पानी पिला दिया, जिससे युवक ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया।

loksabha election banner

घटना कटिहार जिले के रौतारा थाना क्षेत्र के धर्म गंज आदिवासी संथाली टोला की है, जहां मृतक ताला मरांडी के परिजनों का आरोप है की शादीशुदा महिला सुशीला ने ही ताला मरांडी को फोन कर अपनी बहन के घर बुलाया था और प्रेमिका सुशीला के बुलावे पर ही पूर्णिया जिला का रहने वाला ताला मरांडी गया था। प्रेमिका के घर पर ही लोगों ने दोनों को आपत्तिजनक हालात में पकड़ लिया।

प्रेमिका की बहन और जीजा ने मिलकर लोगों को इकट्ठा कर लिया और प्रेमी ताला की पेड़ से बांधने के बाद जमकर पिटाई की गई। इस दौरान जब टूट रही सांसों के बीच ताला मरांडी ने पानी मांगा तो सुशीला के जीजा ने कथित तौर पर उसे जहर मिला हुआ पानी पिला दिया, जिससे ताला मरांडी की मौत हो गई। रौतारा थाना क्षेत्र के धर्मगंज आदिवासी टोला के इस घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना के वक्त मौके पर मौजूद लोगों ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। युवक के परिजनों ने वीडियो के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। घटना के बाद सुशीला की बहन और जीजा फरार बताए जा रहे हैं।

पुलिस उपाधीक्षक हरि मोहन शुक्ला ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश के लिए छापेमारी कर रही है। घटना के बाद से ही सुशीला की बहन और जीजा फरार हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.