Move to Jagran APP

घर के बंद कमरे में पति के दोस्त के साथ थी पत्नी, गांववाले घर में घुस गए, फिर

दिल्ली में रहता था पति और उसका दोस्त पत्नी के साथ बंद कमरे में था कि गांव वाले पहुंच गए और दोनों की जमकर पिटाई की और कपड़े उतारकर पूरे गांव में घुमाया।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 18 Nov 2017 02:51 PM (IST)Updated: Sat, 18 Nov 2017 07:52 PM (IST)
घर के बंद कमरे में पति के दोस्त के साथ थी पत्नी, गांववाले घर में घुस गए, फिर
घर के बंद कमरे में पति के दोस्त के साथ थी पत्नी, गांववाले घर में घुस गए, फिर

पटना [जेएनएन]। पति दिल्ली में काम करता था और पत्नी उसके दोस्त के साथ गुलछर्रे उड़ाती थी। पत्नी को एक रात लोगों ने पति के दोस्त के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया जिसके बाद हंगामा मच गया। लोगों ने दोनों की जमकर पिटाई की और उन्हें निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया और लोगों ने महिला के बाल भी काट दिए।

loksabha election banner

इसके बाद गांव में इस मामले पर पंचायत हुई और तमाम कार्रवाई का एमएमएस भी बनाया गया। मामले की जानकारी जब एसएसपी को हुई तो उन्होंने रात में ही कांटी और महिला थाने की पुलिस को तहकीकात के लिए गांव में भेजा। 

गांव से महिला को थाने लाने का गांववालों ने जमकर विरोध किया। लोगों को समझा-बुझाकर पुलिस ने महिला को लोगों के चंगुल से निकाला और महिला थाने में रात भर रखा। पीड़िता ने बताया कि उसके पति दिल्ली में नौकरी करते हैं। पति ने ही कहा था कि किसी तरह की दिक्कत आए तो मेरे दोस्त को बता देना।

गुरुवार को भी उनके दोस्त कपलेश्वर घर के लिए सब्जी लेकर आए थे और मैं उनके लिए किचन में चाय बना रही थी। इसी दौरान गांव का ही एक युवक बदरी राम दरवाजा तोड़कर घर में घुस गया और मेरे साथ गंदी हरकत करने लगा। मैंने जब इसका विरोध किया तो वह मेरा बाल पकड़ मुझे खींचता हुआ घर से बाहर ले गया।

जबतक हम कुछ समझ पाते गांव के ही कुछ लोग भी घर में घुसे और मेरे पति के दोस्त कपलेश्वर को भी घर के बाहर खींचकर ले आए। गांव के लोगों ने हम दोनों की बहुत पिटाई की और दोनों के कपड़े उतार दिए। फिर लोगों ने मेरे बाल काट दिए और पूरे गांव में घुमाया। पंचायत के सामने भी मेरे ऊपर गंदे आरोप लगाए गए। महिला के इस बयान पर कांटी पुलिस ने गांव के तीन महिलाओं को नामजद करते हुए एफआईआर दर्ज की है।

इधर, ग्रामीणों का आरोप है कि महिला को उसके पति के दोस्त के साथ आपत्तिजनक हालत में उसके घर में पकड़ा गया था। उसके बाद उसे परिवार के लोगों ने सामाजिक स्तर पर सजा दी। उधर, पश्चिम डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद का कहना है कि गांववालों और पीड़िता के बयान में अंतर है और महिला द्वारा लगाए गए आरोप की जांच की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.