पटना [जेएनएन]। भोजपुरी फिल्मों के युवा स्टार व गायक अरविन्द अकेला कल्लू एक ओर जहां अपनी अभिनय प्रतिभा से करोड़ो दिलों की धड़कन बन चुके  हैं, वहीं अपने गानों से संगीत प्रेमियों का दिल भी जीत लेते हैं। बसंत ऋतु की बयार और होली की फुहार से सराबोर हर वर्ष की भांति इस साल भी अरविन्द अकेला कल्लू कई होली गीत लेकर आये हैं।

इसी क्रम में उनके होली के हुड़दंग से भरपूर होली गीत का अल्बम आ गया है। 'हॉट पिचकारी' और दूसरा 'आग लगावलू होली में', यह दोनों होली अल्बम वेव म्यूजिक कम्पनी और आदिशक्ति म्यूजिक कम्पनी से रिलीज हुआ है।

होली यानि फगुआ से ही ठंडी खत्म और गर्मी शुरू हो जाती है,शायद इसीलिए हॉट पिचकारी और आग लगवलू होली में नामकरण हुआ है। माज़रा चाहे जो भी हो, किन्तु फगुआ मस्ती भरा पर्व है तो समझ ही सकते हैं हुड़दंग होगा ही। इस गाने को स्वर दिया है अरविन्द अकेला कल्लू ने। गीत लिखे हैं आर आर पंकज ने एवं संगीत से सजाया है संगीतकार मनोज-बंटी ने। इन दोनों अल्बम के सभी गाने होली से सराबोर खूब धमाल मचा रहे हैं। यू ट्यूब पर इसे अबतक लाखों लोग देख चुके हैं। गांव में दालान से लेकर खलिहान तक में कल्‍लू के गानें सुने जा रहे हैं।

Posted By: Ravi Ranjan

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप