Move to Jagran APP

Khan Sir News: पटना वाले खान सर ने छात्राओं के साथ मनाया रक्षाबंधन, स्टूडेंट बोली- इनके टक्कर में कोई नहीं

Khan Sir News पटना वाले खान सर ने छात्राओं के साथ रक्षाबंधन का पर्व मनाया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मेरी कोई बहन नहीं लेकिन इन बच्चियों ने कभी इसकी कमी नहीं खलनी दी। खान सर ने छात्राओं के लिए 90 तरह के खानों का इंतजाम किया।

By Rahul KumarEdited By: Published: Thu, 11 Aug 2022 03:56 PM (IST)Updated: Thu, 11 Aug 2022 04:04 PM (IST)
Khan Sir News: पटना वाले खान सर ने छात्राओं के साथ मनाया रक्षाबंधन, स्टूडेंट बोली- इनके टक्कर में कोई नहीं
रक्षाबंधन पर छात्राओं से राखी बंधवाते खान सर।

पटना, आनलाइन डेस्क। पटना वाले खान से सर किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उनके पढ़ाने के स्टाइल और संघर्ष भरे जीवन के छात्र कायल हैं। इंटरनेट मीडिया पर खान सर का दबदबा देखने को मिलता है। बिहार के कोने-कोने से छात्र उनसे पढ़ने के लिए आते हैं। खान से सर अपने बेबाक अंजाद के लिए भी जाने जाते हैं। आज पूरे देश में रक्षाबंधन का पर्व मनाया जा रहा। इस मौके पर खान सर ने अपनी छात्राओं के लिए बेहद ही खास इंतजाम किया। सर को राखी बांधन के लिए छात्राओं की भीड़ लग गई। खान सर ने भी उनके लिए 90 तरह के व्यंजन की व्यवस्था की।

loksabha election banner

'खान सर के टक्कर में कोई नहीं'

खान सर का नाम सुनते ही छात्रों के मन में उनके पढ़ाने का स्टाइल उभर आता है। इंटरनेट मीडिया पर ऐसे कई वीडियो हैं जिसमें वो छात्रों को मोटिवेट करते दिखते हैं। गुरुवार को रक्षाबंधन के मौके पर छात्राओं ने उन्हें राखी बांधी। खान सर भी कुर्सी पर बैठकर अपनी स्टूडेंट से राखी बंधवाते दिखे। लड़कियों ने कहा कि पहले खान सर को राखी बांधेंगे फिर अपने भाई को। खान सर के टक्कर में कोई नहीं है। लड़कियों ने कहा कि वो भाई की तरह गाइड करते हैं। 

खान सर बोले-मेरी बहन नहीं है

खान सर ने छात्राओं से राखी बंधवाते हुए कहा कि मेरी बहन नहीं है, लेकिन इन बच्चियों ने कभी ये अहसास नहीं होने दिया। उन्होंन कहा कि मुझे रक्षाबंधन का पर्व सबसे अच्छा लगता है। उनहोंने कहा कि कोरोना की वजह से य सब नहीं हो पा रहा था। मेरी हजारों बहनें हैं। खान सर ने कहा कि लोग कहते हैं मैं लड़कियों को बोलते रहता हूं, लेकिन मैं बहनों से लड़ता रहता हूं। बचपन में मुझे कोई राखी बांधने वाला नहीं था। उन्होंने कहा कि मैं सभी बच्चियों से कहना चाहूंगा कि मन लगा कर पढ़िए, मां-पिता का नाम बुलंद कीजिए। उन्होंने कहा कि इन सब को यहां से अधिकारी बनाकर भेजना है। 

90 तरह के खाने का किया इंतजाम

रक्षाबंधन पर राखी बांधने पहुंची छात्राओं के लिए खान सर ने भी जबरदस्त इंतजाम किया। उन्होंने 90 तरह की डिश का इंतजाम किया। लड़कियों ने इन व्यंजनों का भरपूर लुत्फ उठाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.