पटना। ये साड़ी मैं कब से खोज रही थी, ये मुझे अब यहां जाकर मिली है.. अरे ये साड़ी तो दीपिका पादुकोण ने कान फिल्म फेस्टिवल में पहनी थी ना..। कुछ ऐसी ही चर्चाएं बुधवार से होटल लेमन ट्री में शुरू हुई सूत्रा फैशन प्रदर्शनी सह सेल मेले में सुनने को मिल रही थीं। दो दिवसीय इस प्रदर्शनी की शुरुआत कंपनी के निदेशक उमेश माध्यान और मोनिका माध्यान ने की। डिजाइनर कपड़ों के साथ ज्वैलरी की दिखी मांग :

इस बार सूत्रा फैशन प्रदर्शनी में लोगों के बीच डिजाइनर कपड़ों के साथ ही मैचिंग ज्वैलरी का ट्रेंड देखने को मिल रहा है। मुंबई से आई डिजाइनर प्रियंका बताती हैं कि उनके पास पुरानी लुक वाली ज्वैलरी के साथ हाथ और हथेली में पहनने वाली ज्वैलरी है जो लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आ रही है। इसमें मीनाकारी वर्क वालों के साथ ही हैवी लुक वाले इयररिग भी पसंद किए जा रहे हैं। इन सबकी कीमत एक हजार से शुरू होकर चार हजार रुपये तक जाती है। गाउन और प्लाजो साड़ी के साथ खादी का नया लुक :

इस बार प्रदर्शनी में गाउन और प्लाजो साड़ी के साथ खादी को नया लुक दिया गया है। कोलकाता से आई डिजाइनर विशा बताती हैं कि उनके पास कई तरह के डिजाइनर कपड़े मौजूद हैं। इनमें सबसे ज्यादा प्लाजो साड़ी और स्मार्ट साड़ी को पसंद किया जा रहा है। इस साड़ी की खासियत है कि इसको किसी भी पार्टी फक्शन में आसानी से कैरी किया जा सकता है। वहीं खादी को भी फैशन ट्रेंड में लाने के लिए एक नया प्रयास भी किया गया है। क्रॉप टॉप और कई कुर्ता की दिखी मांग

: सूत्रा द्वारा आयोजित फैशन प्रदर्शनी में इस बार गर्मी को ध्यान में रखते हुए कई तरह के क्रॉप टॉप की मांग देखने को मिल रही है। यहां साइड लेथ वालों के साथ टमी शो टॉप भी मौजूद थे। कई स्टॉल पर बनारसी और लांग कुर्ता की भी मांग देखने को मिल रही थी। इन कपड़ों की कीमत एक हजार से शुरू होकर पांच हजार रुपये तक जाती है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस