Move to Jagran APP

पटना की अधेड़ महिला किरायेदार के प्रेम में थी पागल, विरोध करने पर जवान बेटे को मिला ऐसा अंजाम

पटना में बीते दिनों सिरकटी लाश मिलने के बाद सनसनी फैल गई थी। पुलिस ने मामले का उद्भेदन कर दिया है। इसके बाद जो कहानी सामने आई है वह चाैंकाने वाली है। प्रेम के चक्‍कर में मां ने ही बेटे की हत्‍या की साजिश रच दी।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Wed, 25 May 2022 09:51 PM (IST)Updated: Wed, 25 May 2022 09:51 PM (IST)
पटना की अधेड़ महिला किरायेदार के प्रेम में थी पागल, विरोध करने पर जवान बेटे को मिला ऐसा अंजाम
गिरफ्तार अपराधियों के साथ पुलिस टीम। जागरण

फतुहा (पटना), संवाद सूत्र। फतुहा थाना क्षेत्र में सोमवार को मिली सिरकटी लाश मामले का पर्दाफाश पुलिस ने कर दिया है। इसके पीछे जो कहानी आई है वह चाैंकाने वाली है। इश्‍क के चक्‍कर में मां ने ही किरायेदार के साथ मिलकर बेटे की हत्‍या करवा दी। पुलिस ने महिला, उसके प्रेमी समेत तीन अन्‍य को गिरफ्तार कर लिया है। युवक का सिरकटा शव सोमवार को फतुहा थाना क्षेत्र के मौजीपुर गांव के निकट से बरामद किया गया था। उसका सिर दूसरे दिन वहीं पर बोरे में बंद मिला था। 

loksabha election banner

बेटे की हत्‍या की मां ने ही रच दी साजिश

बुधवार को फतुहा थाने में प्रेस कांफ्रेंस कर डीएसपी राजेश कुमार मांझी ने घटना की जानकारी दी। उन्‍होंने बताया कि सिरकटी लाश की पहचान पटना सिटी के मालसलामी निवासी 19 वर्षीय सूरज कुमार के रूप में हुई थी। ग्रामीण एसपी विनीत कुमार ने उनके नेतृत्‍व में पु‍लिस टीम का गठन मामले के उद्भेदन के लिए किया था। पु‍लिस तफ्तीश में पता चला कि सूरज के मकान में धर्मेंद्र कुमार किराये पर दुकान चलाता था। इस क्रम में उसका नजदीकी का संबंध सूरज की मां जुली देवी से हो गया। इसकी जानकारी मिलने पर सूरज ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया। उसने धर्मेंद्र को दुकान खाली करने को कहा। ले‍किन जुली ऐसा नहीं चाहती थी। इसको लेकर एक पखवारा पूर्व धर्मेंद्र और सूरज में विवाद हो गया था।  तब धर्मेंद्र ने सूरज को जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद  उसने सूरज की मां के साथ मिलकर षडयंत्र रच दिया। 

भिंडी के खेत में सिर को धर से कर दिया था अलग 

23 मई को सूरज अपने अपनी नानी के गांव से पैदल ही दीदारगंज धर्मशाला स्थित अपने घर आ रहा था। रात करीब 10 बजे दीदारगंज चेकपोस्‍ट से पहले धर्मेंद्र ने जितेंद्र, रवि एवं बिट्टू के साथ मिलकर उसे जबरन टेंपो में बिठा लिया। उसका मुंह बांध दिया ताकि वह शोर न मचा सके। इसके बाद गोढ़ोचक गांव के समीप भिंडी के खेत में ले जाकर सूरज का गर्दन काट दिया। पहचान छिपाने की नीयत से उसका सिर दूसरे जगह फेंक दिया। सिरकटी लाश मिलने के बाद धर्मेंद्र की निशानदेही पर पुलिस ने उसका सिर बरामद कर लिया। पु‍लिस ने धर्मेंद्र कुमार, मृतक की मां जुली देवी, सुकुलपुर के धर्मेंद्र कुमार, मौजीपुर के जितेंद्र कुमार, तथा बैकटपुर के बिट्टू कुमार एवं रवि को गिरफ्तार कर लिया है।   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.