Move to Jagran APP

दो बड़ी वारदातों से सहम गया शहर, एक को 6 तो दूसरे युवक को 9 गोलियां मार उतारा मौत के घाट Patna News

राजधानी में बुधवार को अपराधियों ने दो बड़ी वारदात को अंजाम देकर पुलिसिया इकबाल पर सवाल खड़े कर दिए।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Thu, 21 Nov 2019 08:10 AM (IST)Updated: Thu, 21 Nov 2019 08:10 AM (IST)
दो बड़ी वारदातों से सहम गया शहर, एक को 6 तो दूसरे युवक को 9 गोलियां मार उतारा मौत के घाट Patna News
दो बड़ी वारदातों से सहम गया शहर, एक को 6 तो दूसरे युवक को 9 गोलियां मार उतारा मौत के घाट Patna News

पटना, जेएनएन। राजधानी में बुधवार को अपराधियों ने दो बड़ी वारदातों को अंजाम दे दिया। अलग-अलग घटनाओं में दो युवकों को 15 गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। पहली घटना, अहले सुबह पत्रकारनगर थाना क्षेत्र के नब्बे फीट रोड स्थित श्यामा हॉस्पिटल के पास हुई। दूसरी घटना शाम में खाजेकलां इलाके में हुई। मृतकों की पहचान रामकृष्णानगर निवासी प्रवीण कुमार और चौक थाना इलाके रहने वाले राहुल कुमार के रूप में हुई है।

loksabha election banner

कुछ देर की बात और बरसाने लगे गोलियां

पत्रकारनगर स्थित नब्बे फीट पर सुबह करीब सात बजे स्कूटी सवार युवक पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ आधा दर्जन गोलियां बरसा दीं। हत्या की खबर मिलते ही कंकड़बाग और पत्रकार नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक युवक का शव सड़क किनारे पड़ा था। स्कूटी भी पास में ही गिरी थी जिसपर पंजाब की नंबर प्लेट लगी थी। पुलिस ने मौके से चार खोखा बरामद किया। शाम करीब पांच बजे के बाद पुलिस ने मृतक की पहचान प्रवीण कुमार (38) के रूप में की जो मूल रूप से नालंदा के रहने वाले थे। वह रामकृष्णा नगर में किराए के कमरे में रहते थे और किसी डॉक्टर के घर ड्राइवर का काम करते थे। थानेदार मनोज कुमार ने बताया कि अपराधियों की संख्या कितनी थी स्पष्ट नहीं हो सका है। ऐसा कोई प्रत्यक्षदर्शी भी नहीं मिला जो कुछ बता सके। सीसीटीवी कैमरा खंगाला जा रहा है।

घाट पर टोका, रोका और फिर दौड़ाकर मारीं गोलियां

शाम करीब साढ़े चार बजे चौक निवासी राहुल कुमार (26) अपने साथी दीपक के दाह संस्कार में खांजेकला घाट पहुंचा था। इसी बीच वहां दो बाइक पर सवार चार अपराधी पहुंचे। दाह संस्कार में जुटे लोगों से एक अपराधी ने राहुल के बारे में पूछा। फिर चारों बदमाशों ने घाट पर ही राहुल को आवाज दी। जैसे ही राहुल कुछ समझ पाता, बदमाशों ने कमर से पिस्टल निकाल दी। यह देख राहुल भागने लगा। अपराधियों ने उसके पैर में दो गोलियां मार दीं। फिर कमर और पेट में छह गोलियां उतार दीं। फिर करीब जाकर उसके सिर में एक गोली और मारी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि अपराधियों की पहचान में दोनों थानों की पुलिस जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.