Move to Jagran APP

नामांकन में परेशानी दूर करने को पुसु ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

पटना। पटना विश्वविद्यालय के कॉलेजों में स्नातक प्रथम वर्ष में नामांकन के दौरान विद्यार्थियों को होने

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Jun 2018 07:53 PM (IST)Updated: Sat, 23 Jun 2018 07:53 PM (IST)
नामांकन में परेशानी दूर करने को पुसु ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर
नामांकन में परेशानी दूर करने को पुसु ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

पटना। पटना विश्वविद्यालय के कॉलेजों में स्नातक प्रथम वर्ष में नामांकन के दौरान विद्यार्थियों को होने वाली परेशानी को दूर करने के लिए पटना विश्वविद्यालय छात्रसंघ (पुसु) ने हेल्पलाइन नंबर (9507352218) जारी किया है। सुबह 11:00 से 4:00 बजे तक हेल्पलाइन नंबर पर विद्यार्थियों को नामांकन से संबंधित जानकारी दी जाएगी। संबंधित कॉलेज का कटऑफ, जरूरी कागजात सहित अन्य महत्वपूर्ण जानकारी दी जाएगी। पुसु अध्यक्ष दिव्यांशु भारद्वाज ने बताया कि नामांकन के दौरान सभी कॉलेजों में पुसु की हेल्पडेस्क होगी। यहां अहम जानकारी के साथ-साथ गोंद, स्टेपलर, पेन, पेंसिल, रबर आदि की भी व्यवस्था होगी। उपाध्यक्ष योशिता पटव‌र्द्धन और कोषाध्यक्ष नीतीश कुमार ने बताया कि जो छात्र हेल्पडेस्क पर अपनी सेवा देना चाहते हैं वे पुसु कार्यालय से संपर्क कर सकते हैं।

loksabha election banner

नामांकित विद्यार्थियों के अंक जारी करने की मांग :

पुसु पदाधिकारियों ने प्रेसवार्ता में शनिवार को बताया कि नामांकन प्रक्रिया पूरी होने के बाद सभी कॉलेज नामांकित छात्रों का नाम, पीयूसीईटी में प्राप्त अंक, उनकी कोटि आदि को सार्वजनिक करे। इससे नामांकन में धांधली की आशंका को विराम लग जाएगा। नामांकन प्रक्रिया में पारदर्शिता बरतने को लेकर कुलाधिपति, कुलपति सहित सभी प्राचार्य को पुसु ने पत्र जारी किया है। पटना वीमेंस कॉलेज की प्राचार्या को भी पत्र जारी कर नामांकित सभी छात्राओं का नाम, प्रवेश परीक्षा में प्राप्त अंक तथा कोटि को सार्वजनिक करने की मांग की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.