Move to Jagran APP

बिहार के प्रतिष्‍ठ‍ित पटना विश्‍वविद्यालय ने लांच की नई वेबसाइट, आप भी नोट कर लें यह वेब पता

Patna University News बिहार के सबसे पुराने और प्रतिष्ठित शैक्षणिक संस्‍थानों में शुमार पटना विश्वविद्यालय ने अपनी नई वेबसाइट लांच की है। कुलपति प्रो. गिरीश कुमार चौधरी ने इस वेबसाइट को लांच करते हुए कहा कि नई वेबसाइट यूजर्स की सुविधाओं को ध्यान में रखकर डिजाइन की गई है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Sat, 27 Nov 2021 06:55 AM (IST)Updated: Sat, 27 Nov 2021 06:55 AM (IST)
बिहार के प्रतिष्‍ठ‍ित पटना विश्‍वविद्यालय ने लांच की नई वेबसाइट, आप भी नोट कर लें यह वेब पता
पटना विश्‍वविद्यालय की नई वेबसाइट हुई लांच। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पटना, जागरण संवाददाता। Patna University News: बिहार के सबसे पुराने और प्रतिष्ठित शैक्षणिक संस्‍थानों में शुमार पटना विश्वविद्यालय ने अपनी नई वेबसाइट लांच की है। विवि की सूचनाएं अब नई वेबसाइट https://pup.ac.in/ पर मिलेंगी। पटना विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. गिरीश कुमार चौधरी ने इस वेबसाइट को लांच करते हुए कहा कि नई वेबसाइट यूजर्स की सुविधाओं को ध्यान में रखकर डिजाइन की गई है। यह नेविगेट करने में आसान और उपयोग में सहज है। डीएसडब्ल्यू प्रो. अनिल कुमार ने बताया कि विश्वविद्यालय के प्रत्येक विभाग, संस्थान और कालेज अपनी सामग्री का प्रबंधन और अपडेट कर सकते हैं। मौके पर प्रतिकुलपति प्रो. अजय कुमार सिंह, आइटी सेल प्रभारी प्रो. बीरेंद्र कुमार, कुलसचिव कर्नल कामेश कुमार आदि मौजूद थे।

loksabha election banner

आइआइटी छात्रों की 30 नवंबर से शुरू होंगी आनलाइन कक्षाएं

पटना के बिहटा स्‍थि‍त भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आइआइटी) में बीटेक के 14वें बैच की 30 नवंबर को आनलाइन कक्षाएं आरंभ होंगी। कोरोना संक्रमण को देखते हुए आनलाइन इंडक्शन कार्यक्रम शुक्रवार को आरंभ हुआ। चार दिवसीय इस कार्यक्रम में छात्रों को आइआइटी की प्रणाली बतायी जाएगी। कार्यक्रम के पहले दिन निदेशक प्रो. टीएन सिंह व डीन एकेडमिक डा. अतुल ठाकुर आदि ने छात्रों को कक्षाओं के दौरान होने वाली गतिविधियों से अवगत कराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.