Move to Jagran APP

सेक्स स्कैंडल : गिरफ्तार निखिल प्रियदर्शी को उत्तराखंड से बिहार लाने की तैयारी

पटना के चर्चित हाइ प्रोफाइल सेक्स रैकेट और पूर्व मंत्री की बेटी से यौन शोषण का आरोपी व्यवसायी निखिल प्रियदर्शी को आज सुबह पुलिस ने उत्तराखंड से गिरफ्तार कर लिया है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 14 Mar 2017 10:54 AM (IST)Updated: Tue, 14 Mar 2017 11:47 PM (IST)
सेक्स स्कैंडल : गिरफ्तार निखिल प्रियदर्शी को उत्तराखंड से बिहार लाने की तैयारी
सेक्स स्कैंडल : गिरफ्तार निखिल प्रियदर्शी को उत्तराखंड से बिहार लाने की तैयारी

पटना [जेएनएन]। पटना के हाइप्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाने और पूर्व मंत्री की बेटी से यौन शोषण के मुख्य आरोपी व्यवसायी निखिल प्रियदर्शी को लक्ष्मण झूला पुलिस ने बिहार के चर्चित पूर्व मंत्री की पुत्री के साथ दुराचार के मामले के आरोपी निखिल प्रियदर्शी के साथ उसके पिता पूर्व आईएएस कृष्ण बिहारी को भी गिरफ्तार किया है।

loksabha election banner

उत्तराखंड के चीला के पास वाहन चेकिंग के दौरान यह गिरफ्तारी हुई है। एसएसपी एम मोहसिन ने बताया कि बुद्घा कॉलोनी पुलिस स्टेशन पटना बिहार में यह मामला दर्ज हुआ था । इस मामले में ब्रजेश पांडे, निखिल प्रियदर्शी, मनीष प्रियदर्शी, कृष्णबिहारी, संजीत शर्मा को नामजद किया गया था।

यह भी पढ़ें: पटना सेक्स स्कैंडल : निखिल के पिता ने IG पर लगाए ये सनसनीखेज आरोप   

23 दिसंबर 2016 का यह मामला बताया गया है। पुलिस के मुताबिक बिहार प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष ब्रजेश पांडे पर भी यौनाचार की कोशिश का मामला दर्ज हुआ था। जिस के बाद उन्हें अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा था।

निखिल और बृजेश पांडे पर 10 जनवरी को रेप और सेक्स रैकेट चलाने का आरोप भी पीड़ित पक्ष द्वारा लगाया गया था ।हालांकि प्रथम रिपोर्ट में ब्रजेश पांडे का नाम दर्ज नहीं था मगर सीआईडी और एसआईटी ने जब मामले की जांच की थी और फिर पीड़ित ने कोर्ट में बयान दिया गए तो उसके आधार पर सीआईडी ने ब्रजेश पांडे का नाम भी इस केस में जोड़ दिया था।

ब्रजेश पांडे 2015 में गोविंद गंज सीट से विधानसभा का चुनाव लड़ चुके हैं और वह हार गए थे। इस मामले में डीजीपी पी के ठाकुर के पुत्र का नाम भी सामने आया था मगर बाद में उसके खिलाफ कोई साक्ष्य  पुलिस को नहीं मिले थे।

यह भी पढ़ें: भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े ने कहा - मेरा निखिल प्रियदर्शी से कोई संबंध नहीं

आईजी सीआईडी अनिल किशोर यादव ने इस बात की पुष्टि की है। पीड़िता प्रिया (बदला हुआ नाम)  ने निखिल और उनके दोस्तों पर रेप का आरोप लगाया था। एसआईटी ने शनिवार को निखिल के बड़े भाई मनीष प्रियदर्शी और उसके तीन दोस्तों को पटना एयर पोर्ट से गिरफ्तार कर लिया था।

निखिल को पटना लाने के लिए पटना पुलिस की एक टीम उत्तराखंड के लिए रवाना हो गयी है आईजी सीआईडी अनिल किशोर यादव ने कहा निखिल के पटना आने के बाद कई और राज खुल सकते हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस की टीम कई दिनों से उसकी गिरफ्तारी के लिए जहां-तहां छापेमारी कर रही थी लेकिन निखिल पुलिस को चकमा देकर अपने रहने की जगह बार-बार बदल रहा था। पुख्ता सुबूत मिलते ही पुलिस ने उसे धर दबोचा है। पुलिस अब उसे ट्रांजिट रिमांड पर लेकर बिहार आएगी।

पीड़िता ने कहा- गांजा पीकर पीटता था निखिल

दलित युवती के साथ रेप और ब्लैक मेल करने के हाई प्रोफाइल मामले में ऑटोमोबाइल व्यवसायी निखिल प्रियदर्शी पर पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा कि निखिल प्रियदर्शी गांजा पीकर मारपीट करता था। विरोध करने पर वह प्रताड़ित करता था। जिसमें उसके पिता,भाई और दोस्त साथ देते थे।

यह भी पढ़ें:  पटना सेक्स रैकेट में खुलासा : निखिल की शिकार IAS की बेटी ने की थी खुदकशी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.