पटना, जासं। एसकेपुरी थाना क्षेत्र में बहुचर्चित मुखिया पति लालजी हत्याकांड के मास्टरमाइंड कुख्यात भोला सिंह और उसके भाई मुकेश सिंह अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। भोला पर 50 हजार का इनाम है और सीबीआई भी उसकी तलाश में कई बार पटना आ चुकी है।

कोलकाता में हुई हत्या के मामले में सीबीआई भी उस पर इनाम रख चुकी है। फिलहाल कुख्यात अपराधी भोला के बारे में पटना पुलिस के पास सिर्फ यही जवाब है कि उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है।

19 अक्टूबर को दिनदहाड़े गाड़ी में मुखिया पति लालजी की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। शूटर पकड़े गए और पूछताछ में भोला, उसके भाई सहित अन्य कई नाम उजागर हुए। पुलिस की मानें तो हत्याकांड का मास्टरमाइंड भोला है।

खबर है कि वारदात के बाद भोला और मुकेश पटना से बाहर निकल गए। भोला का नोएडा, दिल्ली, पश्चिम बंगाल, नेपाल, उड़ीसा से लेकर कई अन्य जगहों पर ठिकाना है। पुलिस उसकी तलााश में झारखंड और दिल्ली भी गई थी, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला।

भोला के खिलाफ कई और संगीन मामले दर्ज हैं। पुलिस एक बार उसके घर की कुर्की भी कर चुकी है। दिल्ली में उसके कुछ करीबियों को भी पूर्व में गिरफ्तार किया गया था, लेकिन उसके सभी ठिकाने की जानकारी पुलिस को नहीं मिली। अब एसटीएफ और पटना पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

Edited By: Yogesh Sahu

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट