Move to Jagran APP

स्कूल बस की टक्कर से पटना नगर निगम के कर्मचारी की मौत, हंगामा

राजधानी पटना के राजेंद्र नगर पुल पर स्कूल बस ने पटना नगर निगम के एक कर्मचारी को धक्का मार दिया। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Wed, 22 Mar 2017 10:40 AM (IST)Updated: Wed, 22 Mar 2017 10:59 PM (IST)
स्कूल बस की टक्कर से पटना नगर निगम के कर्मचारी की मौत, हंगामा
स्कूल बस की टक्कर से पटना नगर निगम के कर्मचारी की मौत, हंगामा

पटना [जेएनएन]। पटना के राजेंद्र नगर पुल पर स्कूल बस ने नगर निगम कर्मचारी को धक्का मार दिया। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि पटना नगर निगम के कर्मचारी सूरत प्रसाद राजेंद्र नगर पुल पर पैदल जा रहे थे। इस दौरान पीछे आ रही सिटी राइड स्कूल बस ने पीछे से टक्कर मार दिया। वे सड़क पर गिर गये। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद चालक बस को लेकर भागने लगा जिस वैशाली गोलंबर के पास से पकड़ लिया गया। 

इस घटना की सूचना मिलते ही परिजन मौक पर पहुंच गये और हंगामा करने लगे। लोगों के आक्रोश को देखते हुए घटनास्थल पर पुलिस पहुंच चुकी है।

इस घटना की सूचना के बाद पटना के मेयर अफजल इमाम और कमश्निर घटनास्थल पर पहुंचे। लोगों के दबाव में कमिश्नर ने कर्मचारी के परिवार को एक लाख मुआवजा और मृतक की पत्नी को नौकरी देने का ऐलान किया।  

यह भी पढ़ें: हथियार के बल पर दुष्कर्म कर बना लिया वीडियो, कर दिया वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.