पटना, जेएनएन। कला, संस्कृति एवं युवा विभाग के तत्वावधान में आयोजित राज्य स्तरीय विद्यालयीय रग्बी फुटबॉल प्रतियोगिता के दूसरे दिन गुरुवार को भागलपुर, खगड़िया व मधेपुरा ने बगैर जीते अगले दौर में प्रवेश कर लिया। इन तीनों के प्रतिद्वंद्वी टीमें मैदान पर नहीं पहुंचीं।

अंडर-14 वर्ग में पटना ने भोजपुर को 10-5 से, पूर्णिया ने जमुई को 10-5 से पराजित कर खिताब के लिए दावेदारी पेश की। अंडर 14 बालिका वर्ग के अन्य मैचों में रोहतास ने सुपौल को 5-0 से, शेखपुरा ने वैशाली को 5-0 से, खगड़िया ने मधुबनी को 5-0 से, सिवान ने रोहतास को 5-0 से, नालंदा ने कटिहार को 19-5, नवादा ने शेखपुरा को 5-0 से हराया।

अंडर-17 बालिका वर्ग में पटना ने भोजपुर को 22-5 से पराजित कर दोहरी जीत दर्ज की। भागलपुर, खगडिया, मधेपुरा को बाई मिला। भोजपुर ने सारण को 5-0 से, कटिहार ने जहानाबाद को 5-0 से, मधेपुरा ने समस्तीपुर को 17-5 से, सुपौल ने रोहतास को 5-0 से, शेखपुरा ने वैशाली को 15-5 से, जमुई ने पूर्णिया को 19-5, नालंदा ने कटिहार को 15-0 से, मुजफ्फरपुर ने भागलपुर को 10-0 से हराया।

खगड़िया, लखीसराय, कैमूर और जमुई जीते

कला, संस्कृति एवं युवा विभाग के तत्वावधान में स्थानीय गांधी मैदान में सीके नायडू अंडर-19 राज्यस्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज गुरुवार को हुआ। पहले दिन के मैच में रोहतास ने खगड़िया को, लखीसराय ने मुंगेर को, कैमूर ने शेखपुरा को और जमुई ने समस्तीपुर को हराकर अगले दौर में प्रवेश किया।

Posted By: Akshay Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस