संवाद सहयोगी, दानापुर(पटना)। राजधानी में अपराधी किस कदर बेखौफ हैं, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि बदमाशों ने पटना के दो थानेदारों से रंगदारी की मांग की है। रंगदारी नहीं देने पर बच्चों को किडनैप करने की धमकी भी दी गई है।

रूपसपुर और मनेर थानेदार से मांगी रंगदारी

पटना के रूपसपुर और मनेर थानेदार से बदमाशों ने रंगदारी की डिमांड की है। जानकारी के मुताबिक रूपसपुर थानाध्यक्ष के सरकारी मोबाइल पर 28 सितंबर की रात मैसेज भेजकर एक बदमाश ने पांच लाख रंगदारी मांगी। रुपये नहीं देने पर बदमाश ने बेटे का अपहरण करने की धमकी दी।

डियर सर, हम आपके बच्चे को अगवा करना चाहते हैं

दोनों थानेदारों से रंगदारी मांगने के लिए बदमाश ने मैसेज का सहारा लिया। मैसेज मिलने के बाद थानाध्यक्ष रामानुज राम परेशान हो उठे। मैसेज में लिखा था कि डीयर सर, मैं सूरज सुल्तानपुरिया (सुखा शाप शुटर)। सर आपके बच्चे लोग से हम मिलते हैं। हम उनको किडनैप करना चाहते हैं। आप पांच लाख रुपये लेकर अकेले गोला रोड पेट्रोल पंप के पीछे एक होटल में आ जाईए।

पुलिस ने सूखा को  दानापुर से किया अरेस्ट

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस महकमा में सनसनी फैल गई। एएसपी अभिनव धीमान ने बताया कि मैसेज की जांच के बाद दानापुर थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर निवासी सूरज कुमार उर्फ सुखा को मैसेज भेजने वाले मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।

मैसेज मिलते ही एक्शन में आई पुलिस

उन्होंने बताया कि यही मैसेज मनेर थानाध्यक्ष राजीव रंजन को भी भेजा गया था। धमकी भरा मैसेज आने के बाद मनेर थानाध्यक्ष ने सनहा दर्ज कराया था। रूपसपुर थानाध्यक्ष द्वारा मामला दर्ज करते हुए इस मामले की कार्रवाई शुरू कर दी गई। मैसेज आने के बाद जिस मोबाइल नंबर से मैसेज आया था उसका वेरीफाई किया जाने लगा। जांच के बाद पुलिस ने रंगदारी मांगने वाले बदमाश को पकड़ लिया।

Edited By: Rahul Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट