Move to Jagran APP

Patna Crime: पटना के दो थानेदारों से मांगी रंगदारी, लिखा- डियर सर , हम आपके बच्चे को किडनैप करना चाहते हैं

Patna Crime पटना के दो थानेदार से रंगादरी की मांग की गई है। बदमाश ने मैसेज भेजकर रूपसपुर और मनेर के थानेदार से पांच लाख की फिरौती की डिमांड की। फिरौती की रकम नहीं देने पर बच्चों के अपहरण की धमकी दी गई।

By Jagran NewsEdited By: Rahul KumarPublished: Sun, 02 Oct 2022 08:33 PM (IST)Updated: Sun, 02 Oct 2022 08:33 PM (IST)
Patna Crime: पटना के दो थानेदारों से मांगी रंगदारी, लिखा- डियर सर , हम आपके बच्चे को किडनैप करना चाहते हैं
पटना के दो थानेदारों से रंगदारी की डिमांड। सांकेतिक तस्वीर

संवाद सहयोगी, दानापुर(पटना)। राजधानी में अपराधी किस कदर बेखौफ हैं, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि बदमाशों ने पटना के दो थानेदारों से रंगदारी की मांग की है। रंगदारी नहीं देने पर बच्चों को किडनैप करने की धमकी भी दी गई है।

loksabha election banner

रूपसपुर और मनेर थानेदार से मांगी रंगदारी

पटना के रूपसपुर और मनेर थानेदार से बदमाशों ने रंगदारी की डिमांड की है। जानकारी के मुताबिक रूपसपुर थानाध्यक्ष के सरकारी मोबाइल पर 28 सितंबर की रात मैसेज भेजकर एक बदमाश ने पांच लाख रंगदारी मांगी। रुपये नहीं देने पर बदमाश ने बेटे का अपहरण करने की धमकी दी।

डियर सर, हम आपके बच्चे को अगवा करना चाहते हैं

दोनों थानेदारों से रंगदारी मांगने के लिए बदमाश ने मैसेज का सहारा लिया। मैसेज मिलने के बाद थानाध्यक्ष रामानुज राम परेशान हो उठे। मैसेज में लिखा था कि डीयर सर, मैं सूरज सुल्तानपुरिया (सुखा शाप शुटर)। सर आपके बच्चे लोग से हम मिलते हैं। हम उनको किडनैप करना चाहते हैं। आप पांच लाख रुपये लेकर अकेले गोला रोड पेट्रोल पंप के पीछे एक होटल में आ जाईए।

पुलिस ने सूखा को  दानापुर से किया अरेस्ट

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस महकमा में सनसनी फैल गई। एएसपी अभिनव धीमान ने बताया कि मैसेज की जांच के बाद दानापुर थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर निवासी सूरज कुमार उर्फ सुखा को मैसेज भेजने वाले मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।

मैसेज मिलते ही एक्शन में आई पुलिस

उन्होंने बताया कि यही मैसेज मनेर थानाध्यक्ष राजीव रंजन को भी भेजा गया था। धमकी भरा मैसेज आने के बाद मनेर थानाध्यक्ष ने सनहा दर्ज कराया था। रूपसपुर थानाध्यक्ष द्वारा मामला दर्ज करते हुए इस मामले की कार्रवाई शुरू कर दी गई। मैसेज आने के बाद जिस मोबाइल नंबर से मैसेज आया था उसका वेरीफाई किया जाने लगा। जांच के बाद पुलिस ने रंगदारी मांगने वाले बदमाश को पकड़ लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.