संसू, नौबतपुर(पटना)। राजधानी में एक लव अफेयर के बाद प्रेम विवाह करने के एक जोड़े को महंगा पड़ा गया। प्रेमिका के भाई और मामा ने प्रेमी की मां को गोली मार दी है। दोनों ने घर से भागकर शादी की थी। 

प्रेमी की मां को मारी गोली

नौबतपुर थाना क्षेत्र के छोटी टंगरैला गांव में शनिवार की दोपहर प्रेम प्रसंग में प्रेमिका के भाई और मामा ने प्रेमी की मां को गोली मार दी। घायल महिला को चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद एम्स रेफर कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद थानाध्यक्ष रफीकुर रहमान ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। 

घर से भागकर दोनों ने की थी शादी

जानकारी के अनुसार, छोटी टंगरैला गांव निवासी राजू वर्मा का पुत्र राहुल कुमार और बैरिया गोपालपुर निवासी युवती के बीच लंबे समय से प्रेमप्रसंग चल रहा था। युवती का ननिहाल प्रेमी राहुल के गांव छोटी टंगरैला में है। युवती अक्सर ननिहाल आती-जाती थी। दोनों ने घर से भागकर कोर्ट में शादी कर ली थी। इससे युवती के घर वाले काफी आक्रोश में थे। कई बार लड़की पक्ष के लोगों ने राहुल के स्वजनों को लड़की वापस करने को लेकर धमकी भी दी थी।

घर में घुसकर प्रेमी के मां को मारी गोली

अनहोनी होने की आशंका जताते हुए वर्ष 2019 में युवती ने नौबतपुर थाने में सनहा भी दर्ज कराया था। शनिवार को युवती के भाई दीपू कुमार और उसके मामा गुड्डू राय प्रेमी राहुल के घर आ धमके और लड़की को वापस करने की बात कहते हुए चंद्रावती देवी और उनके पति राजू वर्मा के साथ गालीगलौज करने लगे। इसी दौरान युवती के भाई दीपू ने पिस्टल निकालकर गोली चला दी। राहुल की मां चंद्रावती देवी सिर में गोली लगते ही बेहोश होकर गिर पड़ी। थानाध्यक्ष रफीकुर रहमान ने बताया कि युवती के मामा गुड्डू राय को गिरफ्तार किया गया है।

Edited By: Rahul Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट