Move to Jagran APP

जूनियर जूडो चैंपियनशिप में पटना-बक्सर बने विजेता, महिला वर्ग में उपविजेता से करना पड़ा संतोष Patna News

जूनियर जूडो चैंपियनशिप में पटना बक्सर और समस्तीपुर विजेता बने हैं। वहीं बालिका वर्ग में पटना को उपविजेता से संतोष करना पड़ा।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Fri, 29 Nov 2019 09:40 AM (IST)Updated: Fri, 29 Nov 2019 09:40 AM (IST)
जूनियर जूडो चैंपियनशिप में पटना-बक्सर बने विजेता, महिला वर्ग में उपविजेता से करना पड़ा संतोष Patna News
जूनियर जूडो चैंपियनशिप में पटना-बक्सर बने विजेता, महिला वर्ग में उपविजेता से करना पड़ा संतोष Patna News

पटना, जेएनएन। यहां संपन्न राज्य जूनियर जूडो चैंपियनशिप में पटना, बक्सर और समस्तीपुर ने विजेता बनने का गौरव हासिल किया। बालक में पटना और बक्सर ने संयुक्त रूप से खिताब जीता, जबकि लखीसराय उपविजेता बना। बालिका वर्ग में बक्सर और समस्तीपुर ने खिताब पर कब्जा जमाया। यहां पटना को उपविजेता से संतोष करना पड़ा।

loksabha election banner

बालक अंडर-55 किग्रा में बक्सर के कुंदन शिवान विजेता, अंकित उपविजेता, अंडर-60 में पटना के विवेक कुमार विजेता, भोजपुर के अर्पण उपविजेता, अंडर-66 में पटना के दीपक विजेता, समस्तीपुर के सोनू उपविजेता, अंडर-73 में सारण के विशाल विजेता, पटना के सफी आलम उपविजेता, अंडर-81 में भोजपुर के श्रीमन नारायण ओझा विजेता, लखीसराय के विष्णु उपविजेता, अंडर-90 लखीसराय के विकास वजिेता, अंडर-100 में बक्सर के प्रकाश पाठक विजेता, लखीसराय के संजय कुमार उपविजेता बने।

मुख्य अतिथि प्रोफेसर सूर्यदेऊ त्यागी पूर्व विधायक मनेर, जदयू नेत्री नीतू, आयोजन समिति के सचिव सागर कुमार, डीके सिन्हा और प्रीति रानी, पुष्प लाता कुमारी और सुभांगी श्री, नागेंद्र पंडित, पटना जिला जूडो अध्यक्ष संजय शर्मा, सचिव विजय लाल यादव, भोजपुर के सचिव सुधा तिवारी, सारन के सचिव राहुल यादव, बक्सर के सचिव त्रिलोकी तिवारी, समस्तीपुर के सचिव कौशल कुमार और जूडो सम्राट और बिहार राज्य जूडो संघ के महासचिव राम उदय सिंह ने विजेता और उपविजेता को पुरस्कृत किया।

आज आंबेडकर युवा खेल महोत्सव का आगाज कैरम से

पटनाः छठे आंबेडकर युवा खेल महोत्सव का आगाज शुक्रवार को सुबह दस बजे कैरम स्पर्धा से होगा। आयेजन सचिव जेके दास ने बताया कि पटना युवा आवास परिसर में दोपहर दो बजे कैरम समाप्ति के बाद संध्या पांच बजे काटरून प्रतियोगिता के 60 विजेताओं के साथ कबड्डी के विजेताओं को ट्रॉफी दी जाएगी। दास ने बताया कि प्रतियोगिता की तैयारी पूरी कर ली गई है। कैरम टूर्नामेंट के प्रथम दिन सभी ग्रुपों की स्पर्धा आयोजित की जाएगी। कैरम के मुख्य निर्णायक शिवम कुमार ठाकुर होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.