Move to Jagran APP

बिहार में बड़ा हादसा: ब्रिज की रेलिंग तोड़ते ऊफनती गंगा में जा गिरी स्‍कॉर्पियो, खोज जारी

बिहार के महात्‍मा गांधी ब्रिज (गांधी सेतु) पर बड़ा हादसा हुआ। ब्रिज की रेलिंग तोड़ते हुए एक स्‍कॉर्पियो ऊफनती गंगा में जा गिरी। गाड़ी की खोज जारी है।

By Amit AlokEdited By: Published: Tue, 31 Jul 2018 09:37 AM (IST)Updated: Tue, 31 Jul 2018 09:52 PM (IST)
बिहार में बड़ा हादसा: ब्रिज की रेलिंग तोड़ते ऊफनती गंगा में जा गिरी स्‍कॉर्पियो, खोज जारी
बिहार में बड़ा हादसा: ब्रिज की रेलिंग तोड़ते ऊफनती गंगा में जा गिरी स्‍कॉर्पियो, खोज जारी

पटना [जेएनएन]। तेज रफ्तार स्‍कॉर्पियो पुल (ब्रिज) की रेलिंग तोड़ते हुए सीधे ऊफनती गंगा में समा गई। घटना पटना के गांधी ब्रिज पर मंगलवार की सुबह हुई। घटना स्‍थल पर बचाव कार्य देर शाम तक जारी रही। अब स्‍कॉर्पियो सवार लोगों के बचने की उम्‍मीद काफी कम हो गई है। गाड़ी में कौन और कितने लोग सवार थे, इसका पता फिलहाल नहीं चल सका है। उधर, मंगलवार की सुबह से ही पटना के एक डॉक्‍टर का 14 साल का बेटा भी स्‍कॉर्पियो के साथ लापता हो गया है।
हाजीपुर से पटना जा रही थी गाड़ी
जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह करीब सवा पांच बजे हाजीपुर से पटना की तरफ जा रही एक तेज रफ्तार स्‍कॉर्पियो महात्‍मा गांधी ब्रिज की रेलिंग तोड़ते हुए बीच गंगा में गिर गई। दुर्घटना ब्रिज के पाया संख्‍या 38 के पास हुई, जो गंगा के बीच में पड़ता है। इन दिनों नदी में पानी भी बढ़ा हुआ है। ऐसे में बताया जा रहा है कि घटना स्‍थल पर नदी की गहराई 60 फीट से अधिक है।

loksabha election banner

घटना का कारण फिलहाल अज्ञात है। हालांकि, माना जा रहा है कि संभवत: ड्राइवर को नींद लग गई हो और इस कारण गाड़ी पर से उसका नियंत्रण समाप्‍त हो गया हो। गाड़ी में कितने लोग सवार थे, इसका भी पता नहीं चल सका है। पुलिस को उम्‍मीद है कि उसमें कम से कम तीन-चार लोग तो रहे ही होंगे।

घटना के बाद एनडीआरएफ व एसडीआरएफ की टीमें बचाव कार्य में लगीं, लेकिन देर शाम तक गाड़ी का पता नहीं चल सका। अब खोजबीन बुधवार की सुबह फिर शुरू होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.