पटना, जेएनएन। हैदराबाद से पटना आ रहे विमान में यात्री की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। मृतक बिहार के मधुबनी जिले का रहनेवाला था। मृतक के परिजनों ने विमान कंपनी पर मेडिकल सुविधा नहीं देने का आरोप लगाया है। स्‍पाइसजेट की यह उड़ान रविवार की सुबह चली थी। शव को परिजन अपने साथ मधुबनी ले गए। घर में दिवाली की खुशियां गम में बदल गईं। 

बताया जाता है कि दीवाली पर घर आने के लिए हैदराबाद से एक युवक अपने परिजनों के साथ फ्लाइट से चला था। रास्‍ते में ही उसकी त‍बीयत बिगड़ गई। रास्‍ते में विमान प्रबंधन की ओर से मेडिकल सुविधा नहीं दी गई और न ही विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई।

बताया जाता है कि विमान पटना एयरपोर्ट पर उतरने से पहले ही उक्‍त युवक की मौत हो गई। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक मधुबनी के रसीदपुर का रहनेवाला था। परिजनों ने मीडिया को बताया कि यदि विमान प्रबंधन समय पर मेडिकल सुविधा उपलब्‍ध कराती अथवा रास्‍ते में ही इमरजेंसी लैंडिंग कराकर इलाज कराता तो युवक की जान बच सकती थी। इधर मौत की खबर सुन मधुबनी स्थित घर में कोहराम मच गया। दिवाली की खुशियां गम में बदल गईं। बाद में मृतक का शव गांव ले जाया गया। 

Posted By: Rajesh Thakur

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस