Move to Jagran APP

Air strike: शहीद रतन और संजय के परिजनों ने कहा-हमारे जख्म पर अब लगा मरहम

पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए कहलगांव के रतन ठाकुर औऱ मसौढ़ी के शहीत संजय सिन्हा के परिजनों ने मंगलवार की सुबह भारतीय सेना द्वारा किए गए एयर स्ट्राइक पर खुशी जाहिर की है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 26 Feb 2019 02:31 PM (IST)Updated: Tue, 26 Feb 2019 11:15 PM (IST)
Air strike: शहीद रतन और संजय के परिजनों ने कहा-हमारे जख्म पर अब लगा मरहम
Air strike: शहीद रतन और संजय के परिजनों ने कहा-हमारे जख्म पर अब लगा मरहम

पटना, जेएनएन। पुलवामा हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने आतंकियों पर बड़ी कार्रवाई करते हुए मंगलवार की सुबह 3.30 बजे नियंत्रण रेखा के पार आतंकी कैंप्स पर करीब 1000 किलोग्राम के बम बरसाए और आतंकी कैंप्स को ध्वस्त कर दिया।

loksabha election banner

भारतीय वायुसेना की इस बड़ी कार्रवाई का पुलवामा आतंकी हमले में शहीद सीआरपीएफ के जवानों के परिवारवालों ने स्वागत किया है। 

पुलवामा हमले में शहीद हुए तारेगना के संजय कुमार सिन्हा के परिवारवालों ने बताया कि शहीद बेटे के श्राद्ध से पहले ये कार्रवाई हुई है, इसकी जानकारी जब हमें टीवी के जरिए मिली तो बहुत खुशी हुई। 

शहीद संजय सिन्हा के भतीजे ने बताया कि आतंकियों पर किया गया ये एयर स्ट्राइक हमारे जख्मों को भरने वाला मरहम है। भारत की इस कार्रवाई से पीओके में एक मैसेज दिया गया कि आपको कोई चांस नहीं दिया जाएगा। खुद ठिकाना हटाइये नहीं तो हम उड़ा देंगे।

उन्होंने बताया कि हमें भरोसा है कि 42 जवानों के बदले मोदी जी 420 आतंकियों का शव भारत के लोगों को देंगे। हमें अपने बेटे, भाई की शहादत पर गर्व है। ऐसी कार्रवाई से हमारे जितने भी जवान हैं उनका मनोबल बढ़ेगा। अब हमें पीएम मोदी से ये आश्वासन चाहिए कि एक भी आतंकी नहीं बचेगा।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले में बिहार के दो सपूतों ने भी अपनी शहादत दी थी। पटना के तारेगना निवासी हेड कांस्टेबल संजय कुमार सिन्हा और भागलपुर के कहलगांव निवासी रतन कुमार ठाकुर इनमें शामिल हैं। 

शहीद रतन कुमार ठाकुर के परिजनों ने भारत सरकार की ओर से उठाए गए कदम की सराहना की है। शहीद रतन के पिता ने केंद्र सरकार से पाकिस्तान और अतंकी संगठनों को ईंट का जबाब पत्थर से देते रहने की मांग की है। वहीं शहीद की बहन ने सेना के जवानों को उनकी बहनों की ओर से बांधी गई राखी की कसम देते हुए आतंकियों से चुन-चुन कर बदला लेने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.