Move to Jagran APP

स्टाइलिश कपड़े-फर्राटेदार अंग्रेजी, इस 'स्मार्ट गर्ल' के कारनामे से परेशान है पटना पुलिस

स्मार्ट गर्ल से जहां पटना पुलिस जहां परेशान है वहीं व्यापारियों के बीच दहशत फैली हुई है। स्टाइलिश कपड़े पहने फर्राटेदार अंग्रेजी बोलनेवाली ये स्मार्ट गर्ल लूटकर गायब हो जाती है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 12 Oct 2019 11:43 AM (IST)Updated: Sun, 13 Oct 2019 03:00 PM (IST)
स्टाइलिश कपड़े-फर्राटेदार अंग्रेजी, इस 'स्मार्ट गर्ल' के कारनामे से परेशान है पटना पुलिस
स्टाइलिश कपड़े-फर्राटेदार अंग्रेजी, इस 'स्मार्ट गर्ल' के कारनामे से परेशान है पटना पुलिस

पटना, जेएनएन। कंकड़बाग और पत्रकार नगर के व्यवसायियों में इन दिनों 'स्मार्ट गर्ल' का दहशत है। कीमती कपड़ों में स्टाइलिश दिखने और फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने वाली 20-22 साल की लड़की दर्जनभर से अधिक व्यापारियों को लाखों रुपये की चपत लगा चुकी है, लेकिन अब तक तीन लोगों ने ही पत्रकार नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। बाकी व्यवसायी लड़की होने की बात कह मामूली नुकसान सहन कर गए।

loksabha election banner

व्यवसायियों ने उसका नाम 'स्मार्ट गर्ल' रख दिया है। उसकी फोटो भी वायरल हो गई है। हालांकि, अब तक पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर सकी है। पत्रकार नगर के प्रभारी थानाध्यक्ष भगवान राम ने मामले से अनभिज्ञता जाहिर की। उन्होंने कहा कि थाना प्रभारी के आने के बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी।

पार्लर में करवाया आठ हजार का काम 

ताजा मामला 90 फीट इलाके में गोदावरी कॉम्प्लेक्स स्थित एक ब्रांडेड सैलून के मालिक पंकज कुमार ने दर्ज करवाया है। गुरुवार की दोपहर करीब दो बजे उनकी दुकान पर स्मार्ट गर्ल आई। उसने मेकअप और हेयर स्टाइल का काम करवाया, जिसका आठ हजार रुपये का बिल हुआ।

इस दौरान सैलून मालिक से ही चिकन बिरयानी मंगाकर भी खाया। शाम सात बजे तक वह तरह-तरह के बहाने बनाकर वहीं बैठी रही, फिर उसने कहा कि घर से रुपये लेकर आती हूं। दुकान से एक महिला और पुरुष कर्मचारी उसके साथ गए। करीब घंटाभर इधर-उधर घुमाने के बाद वह एमआइजी फ्लैट में लेकर गई।

दूसरे की छत पर कूदकर भाग गई युवती

युवती उन्होंने एमआइजी फ्लैट के एक ब्लॉक में लेकर गई और नीचे रुकने को कहा। लेकिन, वे तैयार नहीं हुए। उसके साथ ऊपर गए। वह हर मंजिल पर दो-तीन मिनट रुकती और मन ही मन बड़बड़ाने लगती। शोरगुल होने पर फ्लैट में रहने वाले लोग बाहर निकल गए।

युवती ने देखा कि वह लोगों से घिर गई है तो दौड़ते हुए ऊपर गई और दूसरे की छत पर कूदकर भाग निकली। सैलून मालिक जब थाने में शिकायत दर्ज कराने गए, तब मालूम हुआ कि पहले से दो लिखित आवेदन पड़े हैं। मौखिक रूप से दर्जनभर से अधिक शिकायतें मिली हैं।

हर बार लोगों को लेकर गई एमआइजी

एक इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान और एक कपड़े के शोरूम मालिक द्वारा की गई शिकायतों में भी एमआइजी का जिक्र है। हर बार वह पैसे देने की बात पर लोगों को एमआइजी लेकर आ जाती है। दरअसल, एमआइजी के तमाम भवनों की बनावट और रंग एक जैसा है। नीचे कोई गार्ड नहीं होता और अधिकांश ब्लॉक में दिन के वक्त में सीढिय़ां अंधेरे में डूबी रहती हैं। सभी ब्लॉक की छत आपस में जुड़ी रहती है। यही कारण है कि स्मार्ट गर्ल दूसरे की छत पर कूदकर फरार हो जाती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.