Move to Jagran APP

फंदे से लटका मिला युवक, बक्से में मिली युवती की लाश, पिता बोला- पहले ही मर चुकी बेटी, नहीं चाहिए शव

पटना में युवक व युवती की हत्‍या से सनसनी फैल गई है। कमरे में युवक फंदे से लटका मिला तो युवती का शव बक्‍से में बंद मिला। घटना में कई पेंच हैं। पूरी जानकारी के लिए पढ़ें यह खबर।

By Amit AlokEdited By: Published: Thu, 04 Jul 2019 09:56 AM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2019 10:54 PM (IST)
फंदे से लटका मिला युवक, बक्से में मिली युवती की लाश, पिता बोला- पहले ही मर चुकी बेटी, नहीं चाहिए शव
फंदे से लटका मिला युवक, बक्से में मिली युवती की लाश, पिता बोला- पहले ही मर चुकी बेटी, नहीं चाहिए शव

पटना [जेएनएन]। कमरे में युवक का शव पंखे से लटक रहा था तो युवती का शव बक्‍से में पड़ा था। अंदर फर्श पर खून पसरा था तो दरवाजा बाहर से बंद था। पटना के दानापुर में हुई हत्‍या की यह डबल मर्डर की यह वारदात तब उजागर हुई, जब कमरे से दुर्गंध आने पर मकान मालिक ने शक के आधार पर दरवाजा तोड़ा। बाद में मृत युवती के पिता ने शव को लेने से यह कह कर इनकार कर दिया कि उसके लिए बेटी पांच साल पहले ही मर चुकी थी।

loksabha election banner

कमरे में मिली युवक व युवती की लाशें, मची सनसनी

दानापुर थाना क्षेत्र के न्यू ताराचक में बाहर से बंद कमरे को खुलवाने के बाद युवक और युवती की लाशें मिलने से सनसनी मच गई। युवक का शव पंखे से लटक रहा था तो बक्से में युवती का शव पड़ा था। युवती के सिर और शरीर पर गहरे जख्म मिले। फर्श पर खून पसरा था। शवों को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि मौत दो दिन पहले हुई है। युवती के शरीर पर जख्‍म तथा पसरे खून हत्‍या की आशंका को बल देते मिले।

मृत युवती की हुई शिनाख्‍त, युवक अभी तक अज्ञात

एसएसपी गरिमा मलिक के अनुसार युवती के शरीर और सिर पर जख्म हैं। उसकी पहचान सगुना गांधी मूर्ति निवासी मो. एकराम की पुत्री अमरीन (20) के रूप में की गई है। युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

युवती से मायके वाले पांच वर्ष पूर्व तोड़ चुके थे संबंध

अमरीन ने कुछ वर्ष पूर्व पवन नामक युवक से विवाह कर लिया था। इसके बाद मायके वालों ने उससे संबंध तोड़ लिया था। सूचना देने पर उसके पिता ने पुलिस को साफ कह दिया कि अमरीन उनके लिए पांच वर्ष पूर्व ही मर चुकी है। उसके घर से शव लेने कोई नहीं आया।

बहन के घर के बाहर छोड़ गई थी आठ माह की बेटी

अमरीन की एक आठ माह की बेटी है, जिसे तीन दिन पूर्व ही वह बहन आफीन के घर के पास पास छोड़ गई थी। एक जुलाई की सुबह आफीन को घर के बाहर उसकी बच्ची रोती मिली थी। आफीन ने पुलिस को बताया कि अमीरन ने पहले पवन से शादी की थी, लेकिन बाद में दूसरे युवक के साथ रहने लगी थी। उसने कई बार रहने की जगह भी बदली।

एक माह पूर्व लिया था किराए का कमरा

एक माह पूर्व ही अमरीन व मृतक युवक न्यू ताराचक मोहल्ले में पीएन राय के घर रहने गए थे। मकान मालिक ने बताया कि दोनों ने खुद को पति-पत्नी बताकर कमरा लिया था। उन लोगों के साथ एक छोटी सी बच्ची भी थी। अमरीन ने कहा था कि उसका पति गाड़ी चलाता है। उस मकान के एक अन्‍य किराएदार रेणु ने बताया कि दोनों बराबर झगड़ा करते थे। दो दिनों से कमरा बंद था। बुधवार की सुबह कमरे से काफी दुर्गंध आ रही थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.