पटना [जेएनएन]। पटना में भाजपा विधायक अरूण कुमार सिन्‍हा के आवास में चोरी के बाद बिहार में कानून के राज को ले सियासत तेज हो गई है। विपक्षी महागठबंधन में शामिल राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) व कांग्रेस ने सवाल किया कि कहां है कानून का राज? इसपर पलटवार करते हुए जनता दल यूनाइटेड (जदयू) ने तंज कसा कि चोर शोर मचा रहे हैं।

शिवानंद ने उठाए कानून व्‍यवस्‍था पर सवाल

विदित हो कि बीते दिन भाजपा विधायक अरूण कुमार सिन्‍हा के आवास पर चोरी हो गई। इसपर प्रतिक्रिया देते हुए राजद के वरीय नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि जब सत्‍ता पक्ष के विधायक के घर चोरी हो जाती है तो आम त लोग भगवान भरोसे ही हैं। पटना में सरेआम दुष्‍कर्म व हत्‍या की घटनाएं हो रही हैं। वर्तमान सरकार सुरक्षा देने में विफल है। उन्‍होंने कहा कि राज्‍य में कानून का राज नहीं रहा।
कांग्रेस ने भी उठाए सवाल
बिहार में कानून व्‍यवस्‍था पर कांग्रेस ने भी सवाल खड़े किए। कांग्रेस के प्रेमचंद मिश्र से कहा कि कानून का राज नहीं रहा। मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को इसपर सोचना चाहिए।

जदयू प्रवक्‍ता बोले- चोर बोले जोर से
राजद व कांग्रेस के बयानों पर जदयू प्रवक्‍ता नीरज कुमार ने पलटवार किया। खासकर राजद को निशाने पर लेते हुए कहा, 'चोर बोले जोर से।' उन्‍होंने कहा कि राजद भ्रष्‍टाचार से संपत्ति सृजन का माध्‍यम रहा है। बिहार में कानून का राज मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की यूएसपी है, यह सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव के भरोसे नहीं है।

Posted By: Amit Alok

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस