Move to Jagran APP

पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग : वाणिज्य सीसी खिताब से बस एक कदम दूर

पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग के पहले सेमीफाइनल में वाणिज्य सीसी का मुकाबला यूथ से था लेकिन निर्धारित समय तक यूथ यूनियन की टीम मैदान पर टर्नअप नहीं हो पाई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 06 May 2018 03:15 PM (IST)Updated: Sun, 06 May 2018 03:15 PM (IST)
पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग : वाणिज्य सीसी खिताब से बस एक कदम दूर
पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग : वाणिज्य सीसी खिताब से बस एक कदम दूर

पटना [जेएनएन]। कुछ दिन पूर्व पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग के सेमीफाइनल जैसे अहम मुकाबले में वाकओवर देखने को मिला था। उसी कहानी को दोहराई गई। फर्क सिर्फ इतना था कि पहले वाले में फुटबॉल खेल था तो आज भद्रजनों के खेल क्रिकेट में यह देखने को मिला। पटना जिला क्रिकेट सघ के तत्वावधान में चल रही पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग के पहले सेमीफाइनल में वाणिज्य सीसी का मुकाबला यूथ यूनियन सीसी से था पर निर्धारित समय तक यूथ यूनियन की टीम मैदान पर नहीं टर्नअप हो पाई। अंतत: अंपायरों ने वाणिज्य सीसी को वाकओवर दे दिया और उसने फाइनल का टिकट कटा लिया। लीग सयोजक रूपक कुमार ने बताया कि यूथ यूनियन की टीम क्यों नहीं मैदान पर पहुंची, यह अभी पता नहीं चला है। उनसे पूछा जाएगा। इसके बाद टीम पर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंलने बताया कि सोमवार को दूसरे सेमीफाइनल में अदालतगज सीसी का मुकाबला ईसी रेल सीसी से होगा। मगलवार को फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

loksabha election banner

राज्य सेपकटाकरा चयन प्रतियोगिता शुरू

राज्य सेपकटाकरा सघ के तत्वावधान में एव पटना जिला सेपकटाकरा सघ की ओर से गुलमोहर पार्क कंकड़बाग पटना में सब जूनियर सेपकटाकरा ओपन चयन प्रतियोगिता प्रारंभ हुई। दिवा-रात्रि की इस प्रतियोगिता के बालक वर्ग के उद्घाटन मैच में कंकड़बाग फैंस क्लब ने पटना कोचिग कैम्प को लगातार दो सेटों में 21-10, 21-12 से,थ्री स्टार ने रेड पैंथर को 15-9,11-15,15-11 से पराजित किया, जबकि बालिका वर्ग के पहले मैच में राइजिंग क्लब ने फ्रेंड्स क्लब को 10-15,15-12,16-14 से पराजित किया। इसके पूर्व दो दिवसीय इस चयन प्रतियोगिता का उद्घाटन पार्षद कुमार सजीत, बिहार बॉल बैडमिटन सघ के सचिव गौरी शकर, सामाजिक कार्यकर्ता अजय वर्मा, मुकेश ने किया। अतिथियों का स्वागत प्रशिक्षक पकज कुमार रंजन ने, धन्यवाद ज्ञापन राष्ट्रीय खिलाड़ी अजीत कुमार ने किया। इस अवसर पर बिहार राज्य सेपकटाकरा सघ के सचिव विजय कुमार शर्मा,डॉ. धमर्ेंद्र, केशव कुमार, विक्की कुमार, सचिन चद्रा, सोमेश्वर शर्मा, अमित प्रकाश, सोनू कुमार सहित अनेक खेलप्रेमी उपस्थित थे। इस चयन प्रतियोगिता में प्रदर्शन के आधार पर बिहार सब जूनियर सेपकटाकरा टीम का चयन किया जाएगा जो 5 से 10 जून तक भुवनेश्वर में आयोजित होने वाली 21वीं सब जूनियर राष्ट्रीय सेपकटाकरा प्रतियोगिता में भाग लेंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.