Move to Jagran APP

पटना सिटी में फाइनेंस बैंक के कर्मी को गोली मार एक लाख लूटे

शहर में बेखौफ घूम रहे अपराधियों ने शुक्रवार की रात करीब आठ बजे बाइक सवार एक निजी फाइनेंस बैंक के कर्मी को निशाना बनाया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 07 Dec 2019 02:00 AM (IST)Updated: Sat, 07 Dec 2019 06:13 AM (IST)
पटना सिटी में फाइनेंस बैंक के कर्मी को गोली मार एक लाख लूटे
पटना सिटी में फाइनेंस बैंक के कर्मी को गोली मार एक लाख लूटे

पटना सिटी : शहर में बेखौफ घूम रहे अपराधियों ने शुक्रवार की रात करीब आठ बजे बाइक सवार एक निजी फाइनेंस बैंक के कर्मी को निशाना बनाया। आलमगंज थाना अंतर्गत बजरंगपुरी कॉलोनी के समीप बाइक सवार दो बदमाशों ने 30 वर्षीय मोहम्मद दिलशाद पर पीछे से ताबड़तोड़ फायरिंग की। उसके बैग से करीब एक लाख रुपया लूटकर बदमाश भाग निकले। पुलिस चौकसी और गश्ती के तमाम दावों को झुठलाते हुए अपराधी अपने मकसद में कामयाब हो गए। नागरिकों की मदद से घायल युवक को पास के नालंदा मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए ले जाया गया। उसकी गंभीर हालत देख लोग उसे कांटी फैक्ट्री स्थित एक निजी अस्पताल में ले गए। घायल युवक दीघा का रहने वाला है।

loksabha election banner

थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि बाइक से कदमकुआं स्थित जन स्मॉल फाइनेंस बैंक की ओर जा रहे दिलशाद पर बजरंगपुरी के समीप बाइक सवार दो बदमाशों ने फायरिग की है। दो गोली लगने से घायल हुए कंपनी के कर्मी का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। थानाध्यक्ष ने लूट की घटना से इनकार करते हुए कहा कि जख्मी का बयान दर्ज होने के बाद ही पूरे घटनाक्रम की जानकारी मिल सकेगी। दिलशाद के सहकर्मी अमित कुमार ने बताया कि मुझे फोन कर दिलशाद ने घटना होने तथा जल्दी एनएमसीएच पहुंचने की जानकारी दी। एनएमसीएच पहुंचा तो लोग उसे लेकर निजी अस्पताल जा चुके थे। डॉक्टरों का कहना है कि जख्मी हालत गंभीर बनी है। गोली पीठ और बांह में लगी है। थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने कहा कि घटना स्थल से मिले साक्ष्य के आधार पर अपराधियों की धर-पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.