पटना, जेएनएन। बाइपास थाना क्षेत्र के एनएच-30 रानीपुर पैजावा पर शुक्रवार की सुबह लगभग आठ बजे ट्रक की टक्कर से ट्रैक्टर सवार मजदूर की मौत हो गई। घटना के बाद एनएच पर लगभग एक घंटे तक वाहनों की रफ्तार थम गई। दुर्घटना के बाद चालक फरार हो गया। यातायात पुलिस ने ट्रक को जब्त कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

पुलिस के अनुसार, दीदारगंज की ओर से सीमेंट लोडेड ट्रैक्टर में रानीपुर पैजावा के समीप खाली ट्रक ने टक्कर मार दिया। दुर्घटना में ट्रैक्टर सवार मजदूर की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद एनएच पर भगदड़ मच गई। दुर्घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक कूद कर चालक फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने चालक को खदेड़ा। चालक भागने में सफल रहा। घटनास्थल पर पहुंची बाइपास व यातायात पुलिस ने वाहनों का परिचालन सामान्य कराया। यातायात के एएसआई राकेश कुमार त्रिपाठी ने बताया कि मृतक की पहचान नदी थाना क्षेत्र के गुलमहियाचक निवासी 47 वर्षीय उमेश साव के रूप में हुई।

शव का पंचनामा कर पुलिस ने शव को नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया। पोस्टमॉर्टम कक्ष के बाहर मृतक के पुत्र तेजू ने बताया कि पिता उमेश सुबह लगभग सात बजे घर से निकले थे। लगभग डेढ़ दशक से पिता सीमेंट लो¨डग-अनलो¨डग का काम करते थे। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया। पुलिस कार्रवाई की जांच में जुटी है। -घटना के बाद एनएच पर लगभग एक घंटे तक वाहनों की रफ्तार थम गई घटना के बाद ट्रक चालक हो गया फरार घटनास्थल पर पहुंची बाइपास व यातायात पुलिस ने सामान्य कराया वाहनों का परिचालन

Posted By: Akshay Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप