पटना, जेएनएन। यात्रियों की सुविधा के लिए गाड़ी संख्या 22351/22352 पाटलिपुत्र- यशवंतपुर-पाटलिपुत्र एक्सप्रेस में इसी माह के 18 अक्टूबर से स्थायी रूप से साधारण श्रेणी का एक अतिरिक्त कोच जोड़ा जा रहा है। यशवंतपुर पाटलिपुत्र एक्सप्रेस में 21 अक्टूबर से इस कोच को जोड़ा जाएगा। इस ट्रेन में अब वातानुकूलित द्वितीय श्रेणी के तीन, एसी तृतीय श्रेणी के पांच, एसी द्वितीय सह तृतीय श्रेणी के एक कोच, शयनयान श्रेणी के आठ, साधारण श्रेणी के पांच और एसएलआर के दो कोच सहित कुल 24 कोच हो जाएंगे।

कामाख्या एक्सप्रेस में थर्ड एसी के 3 व स्लीपर के 2 कोच जुड़ेंगे

यात्रियों की मांग पर गाड़ी संख्या 15620/15619 कामाख्या-गया-कामाख्या एक्सप्रेस में दो मार्च से साधारण श्रेणी के एक कोच हो हटाकर तृतीय वातानुकूलित श्रेणी के तीन एवं स्लीपर श्रेणी के दो कोच स्थाई रूप से जोड़े जाएंगे। वर्तमान में इस टे्रन में वातानुकूलित द्वितीय श्रेणी के एक, एसी तृतीय श्रेणी के दो, शयनयान श्रेणी के आठ, साधारण श्रेणी के चार एवं एसएलआर के दो कोच सहित कुल 17 कोच हैं, जबकि कोच संयोजन के बाद इस ट्रेन में एसी द्वितीय श्रेणी के एक, एसी तृतीय श्रेणी के पांच, शयनयान श्रेणी के दस, साधारण श्रेणी के तीन और एसएलआर के दो कोच सहित कुल 21 कोच हो जाएंगे।

अब डेहरी के बजाय सासाराम से खुलेगी रांची एक्सप्रेस

गाड़ी सं.18635/18636 रांची-डेहरी ऑनसोन-रांची एक्सप्रेस का परिचालन विस्तार अब सासाराम तक किया जा रहा है। 16 अक्टूबर को रांची से खुलने वाली गाड़ी संख्या 18635 रांची-डेहरी ऑन-सोन एक्सप्रेस सासाराम तक जाएगी तथा यह 17 अक्टूबर से गाड़ी संख्या 18636 सासाराम-रांची एक्सप्रेस सासाराम से खुलेगी। रांची व डेहरी ऑन सोन के बीच ठहराव व समय में कोई परिवर्तन नहीं होगा। सासाराम से यह 3.35 बजे सुबह प्रस्थान करेगी तथा वापसी में 23.55 बजे रात को सासाराम पहुंचेगी।

Posted By: Akshay Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप