Move to Jagran APP

अब रात में एक ही फ्लाइट पटना एयरपोर्ट से भरेगी उड़ान, जानिए

अब पटना एयरपोर्ट से रात में सिर्फ एक ही फ्लाइट उड़ान भरेगी। जेट एयरवेज ने पटना पुणे की रात्रि सेवा के विमान को दिन में शिफ्ट कर दिया है।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Tue, 26 Jun 2018 02:28 PM (IST)Updated: Tue, 26 Jun 2018 11:13 PM (IST)
अब रात में एक ही फ्लाइट पटना एयरपोर्ट से भरेगी उड़ान, जानिए
अब रात में एक ही फ्लाइट पटना एयरपोर्ट से भरेगी उड़ान, जानिए

पटना [जेएनएन]। जेट एयरवेज ने पटना पुणे की रात्रि सेवा के विमान को दिन में शिफ्ट कर दिया है। पुणे से रात 11 बजे आकर ढाई बजे वापसी करने वाला जेट एयरवेज का यह विमान पहली जुलाई को अंतिम उड़ान भरेगा।

loksabha election banner

बताते चलें कि 25 मार्च से रात्रि विमान सेवा की शुरुआत पुणे-पटना-पुणे जेट एयरवेज की फ्लाइट से हुई थी। इसके बदले जेट एयरवेज ने पटना से पुणे के लिए नई उड़ान सेवा सप्ताह में दो दिन मंगलवार एवं बुधवार को शुरू करने की घोषणा की है। यह सेवा जुलाई के पहले सप्ताह में शुरू होगी। दूसरी ओर स्पाइस जेट ने भी पटना से पुणे एवं नई दिल्ली के लिए नई फ्लाइट शुरू करने की घोषणा की है।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार यह विमान दिन में 1.55 बजे पुणे से पटना एयरपोर्ट पहुंचेगा और 2.50 बजे वापस पुणे के लिए उड़ान भरेगी। जेट एयरवेज की बंगलोर जाने वाली उड़ान को भी सप्ताह में दो दिन के बजाय चार दिन करने की घोषणा की गई है।

स्पाइस जेट ने पटना से पुणे के लिए पहली जुलाई से ही नई फ्लाइट शुरू करने की घोषणा की है। यह फ्लाइट पटना से सुबह 9.55 बजे पुणे के लिए उड़ान भरेगी। पुणे से यह वापस 1.30 बजे पटना के लिए उड़ान भरेगी। यह विमान प्रतिदिन उड़ान भरेगी।

इसी तरह स्पाइस जेट की ओर से भीड़ को देखते हुए दिल्ली के लिए भी एक अतिरिक्त उड़ान देने की घोषणा की गई है। यह विमान शाम पांच के आसपास पटना एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए उड़ान भरेगा। स्पाइस जेट के अब सात जोड़ी विमान पटना एयरपोर्ट से उड़ान भरेंगे। जेट एयरवेज की शुरू की गई इलाहाबाद की उड़ान सेवा भी सफल मानी जा रही है। इंदौर के लिए भी शीघ्र ही विमान सेवा शुरू किए जाने की संभावना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.