Move to Jagran APP

कई दिनों बाद खुला NMCH, मरीजों की लगी कतार, बेड पर सुखाए जा रहे अस्पताल के कागजात Patna News

एनएमसीएच में गुरुवार को मरीजों की कतार लग गई। एेसा कई दिन बाद अस्पताल के खुलने के कारण हुआ। जलजमाव से हॉस्पिटल के कई जरूरी कागज खराब हो गए हैं।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Thu, 03 Oct 2019 03:24 PM (IST)Updated: Thu, 03 Oct 2019 03:24 PM (IST)
कई दिनों बाद खुला NMCH, मरीजों की लगी कतार, बेड पर सुखाए जा रहे अस्पताल के कागजात Patna News
कई दिनों बाद खुला NMCH, मरीजों की लगी कतार, बेड पर सुखाए जा रहे अस्पताल के कागजात Patna News

पटना, जेएनएन। राजधानी में पानी से हालात खराब हो गए हैं। तीन दिन से बारिश बंद होने के बाद भी शहर के कई स्थानों पर पानी अभी भी भरा हुआ है। कंकड़बाग, राजेंद्र नगर, गोला रोड और पुनपुन आदि इलाके की स्थिति तो और भी ज्यादा खराब है। जलजमाव को देखते हुए स्कूल और कोचिंग भी शुक्रवार तक बंद कर दिए गए हैं।

loksabha election banner

शहर के बड़े अस्पतालों में से एक एनएमसीएच से गुरुवार को पानी निकल गया। जलजमाव खत्म होने के बाद अस्पताल में मरीजों की कतारें लग गईं। पर्चा बनवाने वाले काउंटर में अंदर से लकर बाहर तक लोग एक दूसरे के आगे-पीछे खड़े रहे। वहीं बेड पर अस्पताल के कागजात सुखाने के लिए डाल दिए गए। पानी से अस्पताल काफी जरूरी सामान भीग गए हैं। जिसे अस्पताल के बेड पर सुखाया जा रहा है।

डूबा है पटना का महावीर नगर, बढ़ रहा पानी

गोला रोड के पूर्वी छोर महावीर नगर में बारिश का पानी अब भी निकलने का नाम नहीं ले रहा। इस मुहल्ले में अभी भी चार से पांच फ़ीट तक पानी जमा हुआ है। पिछले कई दिनों से महावीर नगर के लोग अपने ही घरों में कैद हैं। लोग जरूरत के सामान खरीदने के लिए बाजार तक नहीं जा पा रहे। इलाके के निवासियों का कहना है कि अभी तक एक भी नाव की व्यवस्था मुहल्ले में प्रशासन की ओर से नहीं कराई गई है।

स्थिति से परेशान होकर वार्ड 37 के लोगों ने गुरुवार को रूपसपुर नहर पिलर नंबर-203 के पास सड़क को जाम कर दिया। काफी देर तक लोग हंगामा करते रहे। सूचना पाकर स्थानीय सांसद रामकृपाल यादव पहुुंचे। सांसद ने लोगों से बात की और हर संभव मदद का आश्वासन दिया। इसपर लोग मानें औऱ सड़क तब परिचालन को सुचारू हो सका।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.