Move to Jagran APP

Bihar News: नीतीश कैबिनेट की बैठक में 21 एजेंडों पर मुहर, बगैर सूचना गायब 15 डॉक्टर बर्खास्‍त

मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की अध्‍यक्षता में शुक्रवार को बिहार कैबिनेट की बैठक हुई। इसमें 21 एजेंडों पर मुहर लगी। कैबिनेट ने 15 डॉक्‍टरों को सेवा से बर्खास्‍त करने का भी फैसले किया।

By Amit AlokEdited By: Published: Fri, 27 Dec 2019 10:11 PM (IST)Updated: Sat, 28 Dec 2019 02:36 PM (IST)
Bihar News: नीतीश कैबिनेट की बैठक में 21 एजेंडों पर मुहर, बगैर सूचना गायब 15 डॉक्टर बर्खास्‍त
Bihar News: नीतीश कैबिनेट की बैठक में 21 एजेंडों पर मुहर, बगैर सूचना गायब 15 डॉक्टर बर्खास्‍त

पटना [स्‍टेट ब्यूरो]। बिहार सरकार ने 15 डॉक्टरों को सेवा से बर्खास्त कर दिया हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में शुक्रवार को हुई कैबिनेट की बैठक में इसपर मुहर लगाई गई। ये डॉक्टर वर्षों से बगैर सूचना गायब थे। इसके अलावा बालू बंदोबस्‍ती की राशि में भी 50 फीसद की वृद्धि की गई। बैठक में कैबिनेट ने कुछ 21 एजेंडों पर मुहर लगाई।

loksabha election banner

इन डॉक्‍टरों को किया गया बर्खास्‍त

कैबिनेट की बैठक में सारण जिले के मशरख पीएचसी के मेडिकल अफसर डॉ. वीरेंद्र कुमार चौधरी, शेखपुरा सदर अस्पताल में मेडिकल अफसर डॉ.संतोष कुमार, शेखपुरा जिले के गगरी पीएचसी के मेडिकल अफसर डॉ. प्रकाश कुमार सिंह, बेगूसराय जिले के मल्हीपुर पीएचसी के मेडिकल अफसर डॉ. प्रेम शंकर, नालंदा जिले के हिलसा पीएचसी के मेडिकल अफसर डॉ. विजय कुमार, शेखपुरा जिले के अरियरी पीएचसी के मेडिकल अफसर डॉ. अनिल कुमार सिंह, कटिहार जिले के बरारी पीएचसी के मेडिकल अफसर डॉ. मनिन्द्र कुमार सिंह और पूर्णिया जिले के भवानीपुर पीएचसी के मेडिकल अफसर डॉ. उपेंद्र प्रसाद मंडल को बर्खास्त किया गया है।

इसी तरह दरभंगा जिले के बिरौल पीएचसी के मेडिकल अफसर डॉ. नीलेश कुमार, सारण जिले के मशरख अतिरिक्त पीएचसी के मेडिकल अफसर डॉ. प्रभाष कुमार, सुपौल जिले के किशुनपुर खखई पीएचसी के मेडिकल अफसर डॉ. इंद्रदेव सिंह, सारण जिले के कोरैया पीएचसी के मेडिकल अफसर डॉ. मोहम्मद तौफीक अहमद, सुपौल जिले के सरायगढ़ पीएचसी के मेडिकल अफसर डॉ. महेश प्रसाद पासवान, सारण जिले के गंगोई पीएचसी के मेडिकल अफसर डॉ. मोहम्मद अमानुल्लाह अंसारी और छपरा सदर अस्पताल के मेडिकल अफसर डॉ. जयनारायण प्रसाद को भी ड्यूटी से लगातार गायब रहने के कारण बर्खास्त किया गया हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.