पटना [जेएनएन]। खबर मिल रही है कि  निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की बहुचर्चित फिल्म 'बॉर्डर' ने बिहार में पहले ही दिन बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' को पछाड़ दिया है। जिस-जिस शहर में दोनों फिल्में साथ में लगी है, वहां 'बॉर्डर' की तुलना में 'रेस 3' ठंडी पड़ती नजर आ रही है।

बता दें कि मोतिहारी में एक ही कैम्पस में दो सिनेमा हॉल है संगीत सिनेमा और पायल सिनेमा।जायसवाल बंधु के इन सिनेमाघरों के साइकिल स्टैंड का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें संगीत सिनेमा के सायकल स्टैंड में 10 सायकल तो पायल में जहां 'बॉर्डर' लगी है वहां साइकिल की लंबी कतार है।

भोजपुरी फिल्म 'बॉर्डर' में निरहुआ भारतीय सेना के एक जवान के किरदार में नजर आ रहे हैं और उनकी हीरोइन भोजपुरी की सुपरहिट एक्‍ट्रेस आम्रपाली दुबे हैं। फिल्‍म में एक्‍शन और देशभक्ति का जबरदस्‍त डोज है। निरहुआ की हीरोइन बनी आम्रपाली इस फिल्‍म में नगमा के किरदार में नजर आ रही हैं, जो सबकुछ छोड़ कर निरहुआ के पास आ जाती है।

बता दें, इस फिल्‍म के ट्रेलर को यूट्यूब पर भी जबरदस्‍त रिस्‍पॉन्‍स मिला है। एक फौजी के किरदार में निरहुआ काफी जंच रहे हैं, तो वहीं एक्‍ट्रेस आम्रपाली दुबे इस फिल्‍म में नगमा के किरदार में एकदम अलग हटके नजर आ रही हैं।

निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की फिल्म बॉर्डर भव्यता और बजट के दृष्टिकोण से भोजपुरी की अब तक कि सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है।

लेखक निर्देशक संतोष मिश्रा ने इस फिल्म के एक-एक दृश्य पर काफी मेहनत की है और अब दर्शकों के रिस्पांस से लगता है कि निरहुआ की आजतक की सभी फिल्मों से अलग हटकर बॉर्डर सफलता की नई कहानी लिखेगी। 

Posted By: Kajal Kumari