Move to Jagran APP

रेडलाइट एरिया से भागकर निकली नौवीं क्‍लास की छात्रा, बाइक से पीछा कर दलालों ने फिर पकड़ लिया

Human Trafficking रेडलाइट से भागने वाली नौवीं क्‍लास की छात्रा ने बताई पूरी कहानी रोहतास से लेकर किशनगंज गए फिर बेगूसराय लाकर सीतामढ़ी भेजने की थी तैयारी भागने की कोशिश की तो पीछा कर दलालों ने फिर पकड़ लिया

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Mon, 23 May 2022 02:02 PM (IST)Updated: Mon, 23 May 2022 02:02 PM (IST)
रेडलाइट एरिया से भागकर निकली नौवीं क्‍लास की छात्रा, बाइक से पीछा कर दलालों ने फिर पकड़ लिया
Bihar Crime: बेगूसराय रेडलाइट एरिया में पुलिस ने की छापेमारी। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

संवाद सहयोगी, बखरी (बेगूसराय)। बेगसूराय के बखरी का नदैल घाट रेडलाइट एरिया की वजह से बदनाम रहा है। रोहतास की एक नाबालिग लड़की को बेचने के लिए यहां लाया गया था। लड़की भागकर किसी तरह ग्रामीणों की मदद से पुलिस तक पहुंच गई। इस मामले की पड़ताल के लिए रविवार को डीएसपी चंदन कुमार ने मानव तस्करी के लिए बदनाम रेडलाइट एरिया में छापेमारी की। बताया जा रहा है कि छापेमारी में एक घर से आपत्तिजनक चीजें मिली हैं।

loksabha election banner

दो महीने पहले अगवा कर किशनगंज ले गए थे दलाल 

रेडलाइट एरिया से भागकर पुलिस के हाथ लगी लड़की के मुताबिक वह नवम वर्ग की छात्रा है। जिसे करीब दो माह पूर्व स्कूल से आने के क्रम में अकेला पाकर अगवा कर मानव देह के सौदागरों द्वारा किशनगंज में रखा गया था। पांच दिन पूर्व वहां के चकलाघर की दलाल ने उसे बखरी भिजवा दिया था और अब उसे सीतामढ़ी भिजवाने की तैयारी चल रही थी।

भागने लगी तो मोटरसाइकिल से पीछा कर पकड़ा

शनिवार की अलसुबह वह घर के सभी लोगों को सोता छोड़ कर छत से कूद कर भागने में सफल रही। रास्ते में चकला घर के गुर्गों ने मोटरसाइकिल से उसका पीछा किया और रामपुर में पकड़ लिया था। किंतु स्थानीय लोगों के सहयोग से उसे बदमाश के चंगुल से छुड़ाकर पुलिस को सूचना देकर थाना पर लाया गया।

लड़की के माता-पिता को पुलिस ने बुलाया

मामले में एसडीपीओ ने बताया कि लड़की को जहां रखा गया था, उसने उस घर और आदमी की शिनाख्त कर ली है। घर का मालिक संजय खलीफा है। संजय छापामारी के दौरान अपने घर से भागने में सफल रहा। लड़की के मां-बाप को सूचना देकर बुलाया गया है। मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए मानव तस्करों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। आपको बता दें कि शुरुआत में लड़की ने घर जाने से यह कहकर इंकार कर दिया था क‍ि उसके घर वाले स्‍वीकार नहीं करेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.