पटना, जेएनएन। राजधानी का बड़ा अस्पताल भी महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं रह गया है। ताजा मामला तो कुछ एेसा ही बयां करता है। बुधवार की देर रात पटना एम्स के आइसीयू में भर्ती अपनी मां को देखने आई एक महिला के साथ वहां तैनात गार्ड ने बदसलूकी की। जानकारी होते ही अस्पताल परिसर में अफरा-तफरी मच गई।

शोर-शराबा सुन पहुंचे लोगों ने पकड़ा रंगे हाथ

हालांकि महिला के शोर-शराबा करने के बाद लोगों ने उसे रंगे हाथ धर दबोचा। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गार्ड को हिरासत में ले लिया। आरोपित गार्ड का नाम दीपक कुमार है। वह तीन वर्ष से पटना एम्स में तैनात है।

अश्लील वीडियो देख रहे गार्ड ने खींचा कंबल

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला दो अन्य महिला के साथ आइसीयू के छठे तल्ले पर सो रही थी। तभी अश्लील वीडियो फिल्म देख रहे गार्ड ने महिला का कंबल खींच दिया। महिला के शोर मचाने पर वार्ड के बाहर सो रहा उसका पति बाहर निकला और गार्ड को पकड़ लिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने गार्ड को लिया कब्जे में

घटना के बाद में वहां पहुंची पुलिस ने आरोपित गार्ड को अपने कब्जे में ले थाना लाई। सिक्यूरिटी गार्ड के इंचार्ज कामेश्वर सिंह ने बताया कि इस मामले में दोनों पक्षों के बीच समझौता हो चुका है।

लिखित शिकायत में महिला ने लगाया सिर्फ कंबल खींचने का आरोप

वहीं एम्स के निदेशक डॉ. प्रभात कुमार सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि गार्ड ने महिला के साथ कुछ अश्लील हरकत की है, जिसपर एम्स प्रशासन द्वारा स्थानीय थाने को सूचित कर गार्ड को पुलिस के हवाले कर दिया गया। वहीं प्रभारी थानेदार जुबैर आलम ने बताया कि महिला ने अपनी लिखित शिकायत में सिर्फ कंबल खींचने का आरोप लगाया है। घटना के बाद पटना एम्स की सुरक्षा पर सवालिया निशान खड़े हो गए हैं।

Posted By: Akshay Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस