Move to Jagran APP

बिहार की मंत्री लेशी सिंह और विधायक बीमा भारती के विवाद में नया मोड़, अब आगे बढ़ा दोस्ती का हाथ

खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री लेशी सिंह ने कहा है कि उनका जदयू विधायक बीमा भारती से कोई बैर नहीं है। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह से प्रदेश कार्यालय में मुलाकात के बाद लेशी सिंह ने कहा कि सब मामला समाप्त हो गया है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Tue, 13 Sep 2022 10:43 AM (IST)Updated: Tue, 13 Sep 2022 10:43 AM (IST)
बिहार की मंत्री लेशी सिंह और विधायक बीमा भारती के विवाद में नया मोड़, अब आगे बढ़ा दोस्ती का हाथ
मंत्री लेशी सिंह और विधायक बीमा भारती। जागरण आर्काइव।

राज्य ब्यूरो, पटना : बिहार सरकार की खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री लेशी सिंह ने सोमवार को कहा कि जदयू विधायक बीमा भारती से उनका कोई बैर नहीं है। इससे पहले लेशी सिंह ने अपने वकील के माध्यम से बीमा भारती को मानहानि का नोटिस भेजा था। जिसमें पांच करोड़ रुपये का दावा किया गया था। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह से प्रदेश कार्यालय में मुलाकात के बाद लेशी सिंह ने कहा कि सब मामला समाप्त हो गया है। बीमा भारती से मेरा कोई व्यक्तिगत विरोध नहीं है। 

loksabha election banner

बीमा भारती पर मैंने कभी कुछ नहीं कहा 

लेशी ने कहा कि बीमा भारती पर मैंने कभी कुछ नहीं कहा है। पहले जब वह मेरे खिलाफ बोलीं थीं, तब हमारे नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह उस मुद्दे पर बोल चुके हैं। मैंने उनके खिलाफ कभी कुछ नहीं कहा। अब वह सोचें कि उनका क्या करना है। मेरी तरफ से कुछ भी नहीं है। वैसे भी बीमा भारती का क्षेत्र अलग है और मेरा क्षेत्र अलग है। 

बीमा ने मंत्री पद से हटाने के लिए सीएम से कहा था

विदित हो कि बीमा भारती ने पिछले दिनों लेशी सिंह पर कड़वी टिप्पणी करते हुए कहा था कि वह अपराधियों को संरक्षण देती हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उन्हें मंत्री पद से हटाएं नहीं तो वह अपने विधायक पद से इस्तीफा दे देंगे। इसके अगले ही दिन मुख्यमंत्री ने काफी सख्त अंदाज में बीमा भारती के वक्तव्य को गलत कहा था। यह भी कहा था कि पार्टी के लोग उन्हें समझाएंगे। अगर नहीं समझीं तो वह खुद समझें। इसके कुछ दिनों बाद लेशी सिंह के वकील ने बीमा भारती को मानहानि का नोटिस भेजा था। बीमा ने कहा था कि वह दो दिनों के अंदर इस नोटिस का जबाव देंगी। उनके जबाव देने के पहले ही मामला समाप्त हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.