Move to Jagran APP

बाहुबली MLA अनंत सिंह की पत्‍नी ने राज्‍यपाल से की मुलाकात, नीतीश सरकार पर लगाए ये आरोप

बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्‍नी नीलम देवी ने शनिवार को राज्‍यपाल से मुलाकात की। उन्‍होंने राज्‍यपाल से इंसाफ की गुहार लगाई तथा नीतीश सरकार पर साजिश के तहत फंसाने का आरोप लगाया

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Sat, 21 Sep 2019 04:53 PM (IST)Updated: Sun, 22 Sep 2019 11:22 AM (IST)
बाहुबली MLA अनंत सिंह की पत्‍नी ने राज्‍यपाल से की मुलाकात, नीतीश सरकार पर लगाए ये आरोप
बाहुबली MLA अनंत सिंह की पत्‍नी ने राज्‍यपाल से की मुलाकात, नीतीश सरकार पर लगाए ये आरोप

पटना, जेएनएन। घर से एके 47 की बरामदगी के मामले में कैद बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्‍नी नीलम देवी ने शनिवार को बिहार के राज्‍यपाल फागू चौहान से इंसाफ की गुहार लगाई। इस मुलाकात में उनके साथ दो अन्‍य लोग भी शामिल थे। राजभवन ने तीन सदस्‍यीय डेलिगेट को राज्‍यपाल से मुलाकात की अनुमति दी थी। बता दें कि 12 सितंबर को नीलम देवी ने राज्‍यपाल से मुलाकात का समय मांगा था। एक सप्‍ताह के बाद मिलने की अनुमति मिली।  

loksabha election banner

कांग्रेस के टिकट पर मुंगेर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ चुकीं नीलम देवी ने राज्‍यपाल फागू चौहान से मुलाकात के बाद बाहर में मीडिया से भी बात की। उन्‍होंने कहा कि हमने राज्‍यपाल से मदद की गुहार लगाई है। हमारे पति अनंत सिंह को साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। उस घर से एके 47 की बरामदगी को दिखाया जा रहा है, जहां वे लोग 14 वर्षों से नहीं गए हैं।  

नीलम देवी ने पुलिस अधिकारी लिपि सिंह का खुलकर नाम भी लिया। कहा कि साजिश के तहत हमलोगों के खिलाफ राज्‍य सरकार के इशारे पर काम कर रही है। उन्‍होंने यह भी बताया कि राज्‍यपाल ने उनकी बातों को गंभीरता से सुनाओ और कार्रवाई का आश्‍वासन दिया है।  

बता दें कि अगस्‍त में छापेमारी मोकामा के निर्दलीय विधायक अनंत सिंह के बाढ़ के लदमा गांव स्थित पुराने घर पर पुलिस ने जबर्दस्‍त छापेमारी की थी। इसमें एके 47, हैंड ग्रेनेड समेत कई कारतूस बरामद किये गये थे। इसके बाद अनंत सिंह ने दिल्‍ली के साकेत कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। बाद में बाढ़ कोर्ट ने उन्‍हें न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया। इसी बीच, बाढ़ पुलिस ने अनंत सिंह को दो दिनों की रिमांड पर भी लिया था, लेकिन पूछताछ कोई खास बात निकल कर नहीं आई। गौरतलब है कि अनंत सिंह फिलहाल पटना के बेउर जेल में बंद हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.