Move to Jagran APP

सुशांत सिंह के पिता से मिलने के बाद कोइलवर के सी आर पी एफ 47 बटालियन पहुंचे नाना पाटेकर

सुशांत सिंह राजपूत के पिता से मिलने पटना पहुंचे नाना पाटेकर सीआरपीएफ बटालियन पहुंचे

By Amit AlokEdited By: Published: Sun, 28 Jun 2020 08:24 PM (IST)Updated: Sun, 28 Jun 2020 08:24 PM (IST)
सुशांत सिंह के पिता से मिलने के बाद कोइलवर के सी आर पी एफ 47 बटालियन पहुंचे नाना पाटेकर
सुशांत सिंह के पिता से मिलने के बाद कोइलवर के सी आर पी एफ 47 बटालियन पहुंचे नाना पाटेकर

 भोजपुर,जेएनएन।दिवंगत सिने स्‍टार सुशांत सिंह राजपूत के पिता से मिलने बॉलीवुड के नाना पाटेकर पहुंचे। रविवार को वो पटना में थे। इसके बाद पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार रविवार की शाम सी आर पी एफ के 47 बटालियन केंद्र कोईलवर पहुंचे। जहां बटालियन के अधिकारियों व कर्मियों ने उनका भव्‍य स्‍वागत किया। यहां पहुंचते ही लोगों की भीड़ इकट़़ठी होनी शुरू हो  गई। मौजूद लोग अपने चहेते स्‍टार की एक झलक पाने को बेताब दिखे। हर कोई उन्‍हें पास से देखने को आतुर था। यहां पहुंचते ही सबसे पहले नाना पाटेकर ने कैंप परिसर में पौधारोपण किया। इस मौके पर उनके साथ अाए अधिकारी व जवान साथ ही बटालियन के कई अधिकारी भी मौजूद रहे। इस दौरान नाना पाटेकर ने पौधारोपण की उपयोगिता बताई। कहा कि, पौधे हमारे जीवन के अभिन्‍न अंग हैं इनके बिना जीवन की कल्‍पना की ही नहीं जा सकती। प्रकृति का अद़भुत वरदान हैं पेड-पौधे। अगर ये जीवित रहेंगे तो हम भी जीवित रहेंगे। अपने जीवन में हर किसी को खास मौके पर पौधारोपण जरूर करना चाहिए।

loksabha election banner

वक्‍ताओं ने किसानों व जवानों का हितैषी बताया

इसके बाद बटालियन के सभागार में नाना पाटेकर को सम्मानित करने का कार्यक्रम आयोजित हुआ। इसमें सबसे पहले सी आर पी एफ के बिहार सेक्टर के आई जी बी वी गिरी प्रसाद ने मंच पर बुके व शॉल देकर उनको सम्मानित किया । इस दौरान पूरा सभागार तालियों की गड़गडा़हट से गूंज उठा। इस मौके पर सीआरपीएफ बल के डी आई जी एस एम हसनैन , डी आई जी संजय कुमार व 47 बटालियन के कमांडेंट भूपेश यादव आदि मौजूद थे । मौके पर कई वक्ताओं ने अपने वक्‍तव्‍य प्रस्‍तुत किए। वक्‍ताओं ने नाना पाटेकर को किसानो व जवानों का बहुत बड़ा हितैषी बताया और कहा कि ये हमेशा इनकी मदद को तत्‍पर रहते हैं। इस दौरान उन्‍होंने काेरोना को लेकर सावधान रहने के लिए भी आम लोगों से अपील की। कहा कि शारीरिक दूरी का पालन और मास्‍क का प्रयोग करते रहे। उन्‍होंने कैंप के जवानों का खूब हौसला बढाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.