Move to Jagran APP

मिस्‍ड काल आने पर देर रात घर से निकली नालंदा की किशोरी, सुबह इस हालत में मिलने पर सनसनी

नालंदा जिले के थरथरी थाना क्षेत्र की पंद्रह वर्षीय एक किशोरी मंगलवार रात करीब 11 बजे अपने मोबाइल पर मिस्‍ड काल आने के बाद घर से निकली थी। इसके बाद स्‍वजनों ने खोजबीन की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Wed, 04 Aug 2021 03:42 PM (IST)Updated: Wed, 04 Aug 2021 03:42 PM (IST)
मिस्‍ड काल आने पर देर रात घर से निकली नालंदा की किशोरी, सुबह इस हालत में मिलने पर सनसनी
नालंदा में मिला किशोरी का शव, हत्‍या की आशंका। प्रतीकात्‍मक फोटो

थरथरी (नालंदा), संवाद सूत्र। थरथरी थाना क्षेत्र के बड़ी छरियारी गांव की एक किशोरी का शव बुधवार को गांव के निकट पईन में उपलाता मिला। वह 15 साल की थी। पड़ोस के गांव लखा चक में उत्क्रमित मध्य विद्यालय में आठवीं की छात्रा थी। वह मंगलवार रात 11 बजे घर से निकली थी। उसके गले पर काला निशान पाया गया है। उसकी हत्‍या की आशंका जताई जा रही है। दुष्‍कर्म के एंगल पर भी पुलिस जांच  कर रही है। 

prime article banner

पड़ोस के युवक से होती थी कौशल्‍या की बातचीत 

किशोरी की मां ने बताया कि उसकी बात-चीत पड़ोस के ही एक युवक से होती थी। उसी युवक के मोबाइल फोन से रात 11 बजे मिस्ड कॉल आया था। उसकी मां ने बताया कि शायद मिस्‍ड काल के बाद वह घर से निकल गई। क्‍योंकि रात दो बजे नींद खुली तो देखा कि बेटी घर में नहीं है। घर का दरवाजा भी खुला था। यह देखकर वे सन्‍न रह गईं। परिवार के लोगों को उठाया। हर तरफ खोजबीन शुरू की गई। चूंकि घर में ही शौचालय है। इसलिए शौच के लिए बाहर निकलने की संभावना तो नहीं थी। थक-हार कर स्‍वजन घर लौटे।

रात दो बजे से ढूंढ़ने लगे स्‍वजन  

उन्‍हें रात से ही अनहोनी की आशंका सता रही थी। बुधवार को पईन में किशोरी का शव मिलने की खबर फैली तो स्‍वजन दौड़े-भागे पहुंचे। वह उनकी बेटी का ही शव था। यह देखकर स्‍वजन दहाड़े मारकर रोने लगे। किशोरी  दो बहनों में छोटी थी। बड़ी बहन की शादी हो चुकी थी। वह मां-पिता एवं दो भाईयों के साथ रहती थी। ग्रामीण भी हत्‍या का कारण नहीं समझ पा रहे हैं। इधर थानाध्यक्ष ने बताया कि शव का पोस्‍टमार्टम कराया जा  रहा है।  हत्‍या कैसे की गई, क्‍या किशोरी के साथ ज्‍यादती की गई इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही होगी। पुलिस मृतका के मोबाइल का काल डिटेल भी खंगाल रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.