Move to Jagran APP

सुनीता मैडम, मीना और डिंपल की करतूत आई सामने, नालंदा में इनकी वजह से ही मरे 12 लोग

बिहार के नालंदा में 12 लोगों की मौत के पीछे जिम्‍मेदार सुनीता उर्फ मैडमजी मीना और डिंपल अब पुलिस के हाथ लग चुकी हैं। इसी के साथ पुलिस ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि कैसे इनकी करतूत से 12 घरों की खुशियों पर ग्रहण लग गया।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 08:55 AM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 08:55 AM (IST)
सुनीता मैडम, मीना और डिंपल की करतूत आई सामने, नालंदा में इनकी वजह से ही मरे 12 लोग
नालंदा में जहरीली शराब कांड में सात आरोपित गिरफ्तार। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

बिहारशरीफ, जागरण संवाददाता। बिहार के नालंदा में 12 लोगों की मौत के पीछे जिम्‍मेदार सुनीता उर्फ मैडमजी, मीना और डिंपल अब पुलिस के हाथ लग चुकी हैं। इसी के साथ पुलिस ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि कैसे इनकी करतूत से 12 घरों की खुशियों पर ग्रहण लग गया। मैडमजी इसस गिरोह की सरगना बताई जा रही है। उसी की दी शराब  पीकर सभी लोगों की मौत हुई। 15 जनवरी को सोहसराय थाना क्षेत्र के छोटी पहाड़ी मोहल्ले में जहरीली शराब पीने के बाद एक- एक कर 12 लोगों की मौत हो गई।

loksabha election banner

दूसरे दिन ही पकड़े गए थे दो आरोपित

इस मामले की मुख्य आरोपित सुनीता उर्फ मैडम समेत सात लोगों को पुलिस ने रविवार को ही गिरफ्तार कर लिया। एसपी अशोक मिश्रा ने रविवार को प्रेस वार्ता में बताया कि घटना के बाद ही डीएसपी सदर डा.शिब्ली नोमानी के नेतृत्व में एसआइटी का गठन किया गया था। दूसरे दिन ही दो आरोपितों को गिरफ्तार किया गया। उसमें सोहसराय के मंसूर नगर का निवासी कारू पासवान और जितेंद्र कुमार उर्फ बोकड़ा को गिरफ्तार किया गया था। टीम सूचना के आधार पर लगातार पटना व झारखंड में छापेमारी कर रही थी।

पुलिस ने बाकी को भी पकड़ा

एसपी ने बताया कि शनिवार को पुलिस को सूचना मिली कि आरोपित सुनीता, उसका पुत्र सूरज कुमार व संटू कुमार बेल कराने की फिराक में सोहसराय थाना क्षेत्र में आए हैं। पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद तीनों की निशानदेही पर जिले के विभिन्न इलाके से सोहसराय थाना क्षेत्र के छोटी पहाड़ी निवासी मीना देवी उर्फ बुढिय़ा, डिंपल कुमारी, लहेरी थाना क्षेत्र के बड़ी पहाड़ी निवासी सौरभ कुमार व संतोष चौधरी हैं।

सौरभ ने की थी डिलीवरी 

एसपी ने बताया कि सौरभ ने सुनीता को शराब की सप्लाई की थी। इसके बाद सुनीता ने पैक कर मीना व ङ्क्षडपल के घर पहुंचाया। 14 जनवरी को सभी लोगों ने मीना व डिंपल के घर शराब पी थी। इसके बाद 12 लोगों की मौत हुई। एसपी ने बताया कि स्पीडी ट्रायल के तहत आरोपितों को सजा दिलाने की कोशिश की जा रही है। कई अन्य लोगों के गिरफ्तारी के लिए छोपमारी की जा रही है। अब तक कुल 13 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.