Move to Jagran APP

परीक्षा केंद्र पर चाकू से गोदकर मैट्रिक परीक्षार्थी की हत्या

बिहार के छपरा में मैट्रिक परीक्षा के दौरान चाकू से गोदकर एक परीक्षार्थी की हत्‍या कर दी गई। चाकूबाजी को लेकर कॉलेज के समीप अफरातफरी मच गई।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Tue, 27 Feb 2018 05:47 PM (IST)Updated: Tue, 27 Feb 2018 11:09 PM (IST)
परीक्षा केंद्र पर चाकू से गोदकर मैट्रिक परीक्षार्थी की हत्या
परीक्षा केंद्र पर चाकू से गोदकर मैट्रिक परीक्षार्थी की हत्या

सारण [जेएनएन]। बिहार के सारण जिले के छपरा के भगवान बाजार थाना क्षेत्र स्थित शंकर दयाल सिंह कॉलेज के समीप मंगलवार को आपसी विवाद में एक परीक्षार्थी की चाकू से गोदकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। चाकूबाजी को लेकर कॉलेज के समीप अफरातफरी मच गई। परीक्षा हॉल से निकल रहे छात्र-छात्राएं इधर-उधर भागने लगे।

loksabha election banner

चाकू लगने के बाद भी जख्मी युवक उस युवक से उलझ गया और मारपीट करता रहा। लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। इसके बाद उसका चचेरा भाई उसे उठाकर सदर अस्पताल ले गया, जहां चिकित्सकों ने उपचार के क्रम में उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान जलालपुर थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव निवासी तपेश्वर सिंह के 17 वर्षीय पुत्र सुशांत कुमार के रूप में हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुशांत इस कॉलेज में मैट्रिक की परीक्षा दे रहा था। वह जैसे ही परीक्षा हॉल से बाहर निकला तभी हमलावर से उसकी कहासुनी हो गई। जिसके बाद एक दूसरे को देख लेने के बात हुई। इसी बीच एक परीक्षार्थी ने सुशांत के ऊपर चाकू से वार कर दिया। चाकू उसके सीने के समीप लग गई। इसके बाद सुशांत उससे उलझ भी गया। इस दौरान उसके शरीर से काफी खून निकल गया। तब तक सभी लोग तमाशबीन बने रहे।

तभी सुशांत का चचेरा भाई अभिषेक कुमार सिंह वहां पहुंचा और उसे उठाकर दोस्तों की मदद से अस्पताल पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सुशांत के मौत की सूचना मिलते ही उसके गांव के सभी परीक्षार्थी सदर अस्पताल में उग्र हो गए। हंगामे को देखते हुए चिकित्सक भी कमरे में बंद हो गए और इमरजेंसी वार्ड के कमरे को बंद किया गया।

हंगामे की सूचना मिलते ही भगवान बाजार थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार सदर अस्पताल पहुंचे। जिसके बाद मामला शांत हुआ। लेकिन छात्रों का गुस्सा भी सातवें आसमान पर था। त्वरित कार्रवाई करते हुए काफी संख्या में पुलिसकर्मी अस्पताल पहुंचे। इस दौरान सदर एसडीओ चेतनारायण राय, डीएसपी अजय कुमार सिंह अस्पताल पहुंचे और मृतक के चचेरे भाई से हत्या के विषय में जानकारी व हत्यारों के विषय में पूछताछ की। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस सघन छापेमारी कर रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.