पटना, जेएनएन। राजधानी में एक बार फिर हत्या की खबर से सनसनी फैल गई है। पटना के फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र के कुरकुरी मोड़ पर रविवार की सुबह गड्ढ़े में एक युवक की लाश मिली है। शरीर पर घाव के निशान को देखते हुए स्थानीय लोग चाकू से गोदकर हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं।

एक दिन पहले से लापता था युवक

मृतक की पहचान राजेश कुमार (45) के रूप में हुई है। राजेश शनिवार की शाम से लापता था। जानकारी होने पर फुलवारीशरीफ थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पानी भरे गड्ढ़े में उतराता मिला शव

बताया जाता है कि चिलबिली निवासी राजेश्वर रविदास मजदूरी करता था। शनिवार को वो काम के संबंध में घर से निकला था। देर शाम तक जब घर वापस नहीं लौटा तो परिजनों से खोजबीन शुरू की। रविवार की सुबह फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र के कुरकुरी मोड़ से समीप पानी भरे गड्ढ़े में एक युवक का शव उतराते हुए देखा गया। जानकारी होने पर पहुंचे स्वजनों ने शव की पहचान राजेश के रूप में की। राजेश के माथे पर कटे का निशान है, जिससे प्रतीत होता है कि उसके शरीर के अन्य भागों में चाकू गोदा गया है। जिससे उसके जान चली गई।

हत्या कर गड्ढ़े में शव फेंकने का आरोप

जानकारी होने पर पहुंची फुलवारीशरीफ थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के सही कारणों का पता चल सकेगा। इधर, स्थानीय लोगों का आरोप है कि राजेश की चाकू गोदकर हत्या की गई है। जान लेने के बाद शव को फेंक दिया गया। राजेश की मौत से स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। अभी थाने में किसी के खिलाफ प्राथमिकी नहीं दर्ज की गई है।

Posted By: Akshay Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस