Move to Jagran APP

तेजस्‍वी के पक्ष में खुलकर आए सहनी, बोले- महागठबंधन में कोई टूट-फूट नहीं, लालू ही सर्वमान्य नेता

तेजस्‍वी और मांझी के खटपट के बीच वीआइपी के मुकेश सहनी ने सोमवार को बड़ा दावा किया है। वे खुलकर तेजस्‍वी के पक्ष में आ गए। कहा कि लालू ही महागठबंधन के सर्वमान्‍य नेता हैं।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Mon, 22 Jun 2020 08:34 PM (IST)Updated: Mon, 22 Jun 2020 11:37 PM (IST)
तेजस्‍वी के पक्ष में खुलकर आए सहनी, बोले- महागठबंधन में कोई टूट-फूट नहीं, लालू ही सर्वमान्य नेता
तेजस्‍वी के पक्ष में खुलकर आए सहनी, बोले- महागठबंधन में कोई टूट-फूट नहीं, लालू ही सर्वमान्य नेता

पटना, राज्य ब्यूरो। नेता प्रतिपक्ष व राजद नेता तेजस्‍वी यादव और हम के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष व बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री जीतन राम मांझी के 'खटपट' के बीच वीआइपी के मुकेश सहनी ने सोमवार को बड़ा दावा किया है। उन्‍होंने कहा कि महागठबंधन में कोई टूट-फूट नहीं है। सब एक हैं। उन्‍होंने कहा कि महागठबंधन लालू प्रसाद यादव सर्वमान्‍य नेता हैं। मुकेश सहनी का यह बयान ऐसे समय में आया है, जब मांझी अपनी को-ऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक वाली मांग को लेकर अड़े हुए हैं और कांग्रेस महागठबंधन को बचाने की पहल कर रही है। 

loksabha election banner

हिंदुस्‍तानी आवाम मोर्चा (हम) प्रमुख जीतन राम मांझी की नाराजगी के बीच सोमवार को विकासशील इंसान पार्टी (वीआइपी) के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा है कि महागठबंधन में किसी स्तर पर भी बिखराव नहीं है। यह अटूट है। लालू प्रसाद यादव इस महागठबंधन के सर्वमान्य नेता हैं। राजद सुप्रीमो लालू यादव का जो दिशा निर्देश होगा, महागठबंधन के सभी घटक उसका पालन करेंगे। 

सहनी ने कहा कि विधानसभा सीट बंटवारे का मामला हो या फिर मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री प्रत्याशी तय करने का, इसके लिए भी लालू प्रसाद यादव ही अधिकृत हैं। उन्होंने कहा कि महागठबंधन की विचारधारा से मिलती-जुलती कई पार्टियां हैं, जिनका लक्ष्य ही एनडीए को हराना हैं। ऐसे लोगों को हम महागठबंधन में स्वागत करेंगे। सबों से मिल-जुल कर बात होगी। 

गौरतलब है कि बिहार के राजनीतिक गलियारे में जीतन राम मांझी को लेकर हलचल मची हुई है। कहा जा रहा है कि मांझी कभी भी महागठबंधन से खुद को किनारा कर सकते हैं। उनके जदयू में जाने के संकेत मिल रहे हैं। वे सीएम नीतीश कुमार के संपर्क में बने हुए हैं। मंत्री अशोक चौधरी ने तो कह भी दिया है कि यदि ऐसा होता है तो मांझी का जदयू में स्‍वागत होगा। बहरहाल, वीआइपी के मुकेश सहनी खुलकर तेजस्‍वी के पक्ष में आ गए हैं।   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.